दो माह से 20 संकुल केंद्रों के अध्यापकों काे नहीं मिला वेतन

Damoh News - प्रदेश सरकार की माली हालत इस स्तर तक पहुंच गई कि कर्मचारियों का वेतन तक माह वार नहीं मिल पा रहा है। जिससे अध्यापक...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:55 AM IST
Jabera News - mp news teachers from two months to 20 package centers did not get salaries
प्रदेश सरकार की माली हालत इस स्तर तक पहुंच गई कि कर्मचारियों का वेतन तक माह वार नहीं मिल पा रहा है। जिससे अध्यापक संवर्ग एक दूसरे से वेतन मिलने की बात पूछते-पूछते थक गए। जहां रेगुलर शिक्षकों काे दो माह पहले ही मिल गया, वहीं जिले के 20 संकुल केंद्रों के अध्यापक संवर्ग का मई माह का वेतन जून माह में नहीं मिला है। तो जून माह का वेतन आधी जुलाई माह बीतने के बाद नहीं मिला है।

यह स्थिति जिले भर अध्यापक संवर्ग के साथ बनी हुई है। जिनको वेतन के लाले पड़े हुए हैं। जिले के 20 संकुल केंद्रों के स्कूलों में पदस्थ हजारों की संख्या में सहायक व वरिष्ठ अध्यापकों की दो माह से वेतन अलॉटमेंट नही आने से रुकी हुई है।

मई-जून से अध्यापक आर्थिक परेशान

इस संबंध में आहरण संवितरण अधिकारी जबेरा वीपी पटले का कहना है कि सहायक व वरिष्ठ अध्यापकों की दो माह से वेतन का आवंटन नहीं होने से वेतन रुकी हुई। यह स्तिथि जबेरा की नहीं बल्कि जिले के सभी संकुल केंद्रों की है। जिसमें सहायक व वरिष्ठ अध्यापकों की मई व जून माह की वेतन नहीं आई है। गौरतलब है इससे पहले भी जिले के कई सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों को समय पर वेतन न मिलने से उन्हें आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ा था।

X
Jabera News - mp news teachers from two months to 20 package centers did not get salaries
COMMENT