• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Patharia News mp news the body of a young man missing for 21 days was buried with stones near the new artillery killed by crushing his head

21 दिन से लापता युवक की लाश नए अारटीअाे के पास पत्थराें से दबी मिली, सिर कुचलकर की गई हत्या

Damoh News - तिली क्षेत्र निवासी एक युवक का शव बीती रात पथरिया-माेतीनगर बायपास पर नए अारटीअाे के पास पत्थराें से दबा मिला। उसकी...

Dec 04, 2019, 09:56 AM IST
तिली क्षेत्र निवासी एक युवक का शव बीती रात पथरिया-माेतीनगर बायपास पर नए अारटीअाे के पास पत्थराें से दबा मिला। उसकी सिर कुचलकर हत्या की गई थी। वह 21 दिन से लापता था। शव से बदबू अाने के बाद पुलिस काे जानकारी लगी। परिजनाें के अनुसार वह कपड़े सिलवाने की कहकर घर से निकला था, लेकिन लाैटकर नहीं अाया। उसकी तलाश चल रही थी। सीएसपी अारडी भारद्वाज ने बताया कि नए अारटीअाे के पास बायपास से गुजरने वाले लाेगाें ने सुनसान इलाके से तीव्र बदबू अाने की जानकारी दी थी। देर रात पुलिस माैके पर पहुंची ताे पत्थर से दबी लाश मिली। मंगलवार सुबह एफएसएल ने मुअायना किया। मृतक की पहचान तिली निवासी दीपक पिता हेमराज पटेल उम्र 32 साल के रूप में की गई। वह सेंटिंग लगाने का काम करता था।

परिजनाें के अनुसार 11 नवंबर की शाम करीब 7 बजे दीपक घर पर यह कहकर निकला था कि वह कपड़े सिलवाने जा रहा है। इसके बाद वह लाैटकर नहीं अाया। रिश्तेदार व उसके परिचिताें से जानकारी ली पर कुछ भी पता नहीं चला। इसके बाद गाेपालगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

मृतक के तीन बच्चे, दाेस्त पर शक की सुई

मृतक दीपक के तीन बच्चे हैं। परिजन यह बताने की स्थिति में नहीं है कि वह किसके साथ गया था अाैर उसका किससे विवाद चल रहा था। पुलिस मृतक के माेबाइल की सीडीअार के अाधार पर उसके एक दाेस्त की तलाश कर रही है। इस मामले में सिविल लाइंस थाना पुलिस देर रात तक जानकारी देने की स्थिति में नहीं थी।

मर्डर व सुसाइड स्पाॅट बना बायपास का यह सुनसान इलाका

पथरिया-माेतीनगर बायपास राेड से अावागमन शुरू हाे गया। नए अारटीअाे से कुछ दूरी पर यहां सुनसान इलाका पड़ता है। पिछले 5 माह में दाे घटनाएं हाे चुकी हैं। यह मर्डर व सुसाइड स्पाट बन गया है। इसकी वजह यह है कि अासपास यहां किसी का रहवास नहीं अाैर अंधेरा छाया रहता है। तिली के सीमेंट व्यापारी चाैरसिया सुसाइड-मर्डर कांड भी इस जगह हुअा था। दाे साल पहले एक प्रेमी युगल ने यहां गाेली मारकर सुसाइड किया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना