• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Hata News mp news the body of the young man found lying face down under the culvert of the pond police investigation

तालाब की पुलिया के नीचे औंधे मुंह पड़ा मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

Damoh News - नोहटा थाना के पिपरिया नंदलाल के तालाब की पुलिया का मामला भास्कर संवाददाता| बनवार नोहटा थाना के ग्राम पिपरिया...

Oct 13, 2019, 07:50 AM IST
नोहटा थाना के पिपरिया नंदलाल के तालाब की पुलिया का मामला

भास्कर संवाददाता| बनवार

नोहटा थाना के ग्राम पिपरिया नंदलाल के तालाब की पुलिया के नीचे शनिवार दोपहर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला। सूचना मिलते ही पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची।

जानकारी अनुसार निवासी कड़ोरी पिता बारे आदिवासी 38 निवासी देवरी सड़क शनिवार 11 अक्टूबर को अपने साले के घर से देवरी सड़क के लिए साइकिल से निकला था, लेकिन शाम तक घर वापस नहीं पहुंचने पर साले मुलायम सिंह ने देर रात्रि तक बहनोई की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। घर वाले और परिचित ढूंढते रहे।

मौत का कारण पुलिस द्वारा अज्ञात बताया गया

शनिवार दोपहर 12 बजे कड़ोरी का शव पिपरिया तालाब की पुलिया के नीचे औंधे मुंह पड़ा मिला। जिसकी सूचना नोहटा पुलिस को दी गई है। युवक की मौत का कारण नोहटा पुलिस द्वारा अज्ञात बताया, लेकिन मृतक का शव औंधे मुंह पुलिया के पास जमीन पर पड़ा होने व मुंह से खून निकलने के निशान पाए गए, जिससे युवक की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई। एसएफएल टीम के द्वारा घटना स्थल की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। नोहटा थाना प्रभारी सुधीर कुमार बेगी का कहना है कि मामले की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने मौत की बजह स्पष्ट होगी। फिलहाल मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना