भटिया से कुटरी तक पूरी सड़क कीचड़ में तब्दील, पैदल चलना भी मुश्किल

Damoh News - भटिया। पटेरा जनपद के ग्राम भटिया से कुटरी पहुंच मार्ग कीचड़ में तब्दील हो गया है। जिससे लोगों को आवागमन में काफी...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 08:50 AM IST
PATERA News - mp news the entire road from bhatia to kutri turns into mud even difficult to walk
भटिया। पटेरा जनपद के ग्राम भटिया से कुटरी पहुंच मार्ग कीचड़ में तब्दील हो गया है। जिससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। तीन किमी लंबे इस मार्ग का निर्माण वर्ष 2015 में ठेकेदार राजेंद्र बग्गा द्वारा कराया गया था। जिसकी लागत 113.93 लाख रुपए आई थी, लेकिन घटिया निर्माण के चलते यह सड़क पांच साल भी नहीं चल पाई।

बस चालक अकरम खान ने बताया कि 3 किमी का रास्ता दो घंटों में कवर होता है। इस सड़क पर मात्र दो ही बसें चल रही हैं। वहीं कुटरी भटिया रूपलाल, विजय सिंह, राजेश सिंह ने बताया कि इस मार्ग पर बमुश्किल से बसें चालू हुई थीं, लेकिन दो साल से सड़कें खराब होने के कारण अब बस चालक भी खासे परेशान हैं। जिस समय सड़क का निर्माण चल रहा था, उस समय ग्रामीणों ने इसकी शिकायत अधिकारियों से की थी, लेकिन मौके पर कोई भी अधिकारी नहीं आया, जिससे घटिया निर्माण के चलते यह सड़क पूरी तरह से उखड़ गई है। स्थानीय लोगों ने कलेक्टर तरूण राठी से मांग की है कि सड़क की मरम्म्त कराई जाए।

X
PATERA News - mp news the entire road from bhatia to kutri turns into mud even difficult to walk
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना