स्वच्छता का दिया संदेश पॉलीथिन मुक्त भारत के लिए चलाया अभियान

Damoh News - बुंदेलखंड नव निर्माण संगठन एवं युवा जन कल्याण समिति, अभिषेक जन जागृति समाज कल्याण समिति के तत्वाधान में नेहरू...

Dec 04, 2019, 08:10 AM IST
Damoh News - mp news the message of cleanliness was launched for a polythene free india
बुंदेलखंड नव निर्माण संगठन एवं युवा जन कल्याण समिति, अभिषेक जन जागृति समाज कल्याण समिति के तत्वाधान में नेहरू युवा केंद्र संगठन युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के द्वारा गार्डलाइन राम मंदिर, ग्राम बलारपुर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। सभी को घर-घर पहुंचकर कपड़े से बने थैले का उपयोग करनेे के लिए कहा गया एवं शपथ दिलाई गई और हम सभी कभी भी पॉलिथीन का उपयोग नहीं करेंगे और न ही किसी को करने देंगे।

नेहरू युवा केंद्र के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक आशुतोष गौतम ने बताया कि भारत सरकार की मंशा अनुसार संपूर्ण देश को पॉलीथिन से मुुक्त बनाने पूरे प्रदेश में अनेक प्रकार से जागरूकता अभियान, नुक्कड़ नाटक तरह-तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे। उसी संबंध में यह जागरूकता अभियान चलाया गया और शपथ दिलाई गई कि हम कभी भी पॉलीथिन का उपयोग नहींं करेंगे और अपने पास हमेशा ही साथ में थैले को रखेंगे। इस मौके पर निर्मल राठौर, राजकुमार रैकवार, नमन, अंकित, र|ेश, रूपेश, राहुल, शीतल, ललित, रवि, गोलू, गणेश, रंजीत, सोनू, घनश्याम, रतन, अजय, अनिकेत उपस्थित रहे।

X
Damoh News - mp news the message of cleanliness was launched for a polythene free india
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना