• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news these roads are occupied all the time yet the traffic police do not see anything

इन सड़कों पर हर दम रहता है कब्जा, फिर भी ट्रैफिक पुलिस को कुछ नजर नहीं आता

Damoh News - ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए भले ही पुलिस दिन-रात व्यस्त रहती है, लेकिन इसके बाद भी शहर के अंदर 6...

Feb 23, 2020, 07:10 AM IST
Damoh News - mp news these roads are occupied all the time yet the traffic police do not see anything

ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए भले ही पुलिस दिन-रात व्यस्त रहती है, लेकिन इसके बाद भी शहर के अंदर 6 से ज्यादा प्वाइंट ऐसे हैं, जिन पर पुलिस की नजर नहीं है और इन प्वाइंटों की वजह से हर दिन जाम की स्थिति बनती है। हैरानी की बात यह है कि कब्जा करने वाले भी कोई और नहीं बल्कि दुकानदार हैं और इनका सामान सड़क तक जमा रहता है, फिर भी ट्रैफिक पुलिस कार्रवाई नहीं करती है। भास्कर टीम ने शनिवार को दिन और रात में कुछ स्थानों का जायजा लिया तो स्थिति खराब मिली।

-बस स्टैंड से बैंक चौराहा के बीच में दुकानदार सड़क पर सामग्री रख रहे हैं, इनकी सामग्री रखे होने के साथ-साथ कुछ वाहन भी लोग खड़े कर देते हैं, जिससे जाम के हालात बन जाते हैं। शनिवार की शाम कुछ ऐसी ही नजारा था।

किल्लाई नाका से सेंट्रल स्कूल के सामने तक सड़क पर दांयीं ओर चार पहिया वाहन और दो पहिया वाहनों का कब्जा है। सेंट्रल स्कूल के सामने एक निजी अस्पताल के सामने सड़क पर वाहन खड़े किए जाते हैं, जिससे रास्ता सिकुड़ जाता है। इसी तरह कुछ दूरी पर आगे चलकर विजय नगर काॅलोनी के गेट के आगे एक शोरूम के वाहन सड़क पर खड़े कर दिए जाते हैं, जिससे जाम के हालात बनते हैं। किल्लाई नाका से बस स्टैंड के बीच में दोनों ओर माल वाहक और चार पहिया वाहन खड़े किए जाते हैं, जिससे जाम लग जाता है। इस तरह की अव्यवस्था से चौराहे, तिराहों और आम जनता की सड़क का एक बड़ा हिस्सा कब्जे का शिकार है। इस संबंध में ट्रैफिक प्रभारी अभिनव साहू का कहना है कि दो दिन में शहर से बाहर था, आज ही लौटा हूं, कल सुबह ही मैं जाकर देखता हूं।

दमोह। शाम को बस स्टैंड से बैंक चौराहा के बीच सड़क का हाल।

X
Damoh News - mp news these roads are occupied all the time yet the traffic police do not see anything

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना