• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Banwar,Tikamgarh News mp news to save a friend a young man had jumped into the river his body was found near the bridge after 26 hours

दोस्त को बचाने के लिए नदी में कूदा था युवक, 26 घंटे बाद पुल के ही पास मिला उसका शव

Damoh News - नौगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गर्रौली में धसान नदी पर नहाने गए 4 दोस्तों में से अचानक एक दोस्त के बह जाने पर उसे...

Sep 17, 2019, 06:25 AM IST
नौगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गर्रौली में धसान नदी पर नहाने गए 4 दोस्तों में से अचानक एक दोस्त के बह जाने पर उसे बचाने नदी में कूदे एक युवक का शव सोमवार शाम करीब साढ़े 6 बजे बरामद किया गया। शव को खोजने में एसडीआरएफ की टीम रविवार से रेस्क्यू कर रही थी, सोमवार शाम करीब साढ़े 6 बजे अंतत: गांव के 2 युवकों ने पानी में डूबे युवक का शव खोज निकाला।

गर्रौली से निकली धसान नदी में बने स्टाप डैम पर रोहित पटेरिया पिता प्रेमनारायण पटेरिया ग्राम हनौता जिला टीकमगढ़ हाल निवासी गर्रौली, ऋषि पाठक, रज्जन और लक्ष्मण के साथ नहाने गए थे। नहाने के दौरान नदी में अचानक तेज बहाव के चलते ऋषि पाठक नदी में डूबने लगा, दोस्त को नदी में डूबते देख रोहित पटेरिया बचाने के लिए आगे आया और बहते पानी में कूद गया। ऋषि पाठक तैरना जानता था जिससे वह किसी तरह नदी के छोर पर आ गया, लेकिन रोहित पटेरिया के तैरना नहीं आता था, इसलिए नदी के बहाव में बह गया था। राेहित को खोजने के लिए रविवार को रेस्क्यू शुरू हुआ लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका, सोमवार को भी दिन भर रेस्क्यू चलता रहा पर सरकारी टीम को सफलता नहीं मिली। इसी समय करीब 6.30 बजे पुल के पास बैठे हरगोविंद कुशवाहा और शिवम चोररया ने नदी में उतराता हुआ एक शव देखा तो दोनों ने छलांग लगा दी और तैर कर शव को बाहर निकाला। शव की पहचान राेहित पटेरिया के रूप में कर ली गई है।

सिंहपुरा गांव में पानी : दंपती को रेस्क्यू कर निकाला और उपचार के लिए झांसी भेजा

भास्कर संवाददाता | टीकमगढ़

बेतवा व जामनी नदी के बीच टापू में तब्दील सिंहपुरा गांव से सोमवार को बीमार महिला व उसके पति को पर्यटन विकास निगम की राफ्टिंग टीम ने रेस्क्यू कर निकाला और उपचार के लिए झांसी भेजा। सोमवार शाम करीब 6 बजे मध्यप्रदेश पर्यटन निगम के स्थानीय प्रबंधक संजय मल्होत्रा ने सूचना मिलने पर अपनी राफ्टिंग टीम के पुष्पेंद्र केवट, लक्ष्मी प्रजापति, मुकेश केवट, राजेन्द्र सिंह परिहार,भवानी केवट दो नावों के साथ सिंहपुरा गांव पहुंचे। बीमारी से ग्रसित शिखा यादव प|ी अवधेश यादव को रेस्क्यू कर सुरक्षित ओरछा लाए। इसके बाद उपचार के लिए उसके पति के साथ झांसी भेजा गया।

नौगांव। नदी में युवक को तलाशती रेस्क्यू टीम। इनसेट: राेहित पटेरिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना