यातायात पुलिस ने 15 आॅटो के चालान काटे, 3 जब्त किए

Damoh News - यातायात पुलिस द्वारा शहर में लगातार चैकिंग अभियान चलाकर चालानी कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार की सुबह शहर के...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
यातायात पुलिस द्वारा शहर में लगातार चैकिंग अभियान चलाकर चालानी कार्रवाई की जा रही है। मंगलवार की सुबह शहर के विभिन्न क्षेत्रों से आॅटो वाहनों को नियमों का पालन किए बिना चलाने पर कोतवाली परिसर में खड़ा कराया गया। सुबह से दोपहर तक कोतवाली में चालकों की भीड़ लगी रही और वाहनों को छुडाने के लिए दस्तावेज लेकर पहुंचे। यातायात थाना प्रभारी अभिनव साहू ने 15 ऑटो के चालान काटे गए हैं जिनमें बीमा नहीं होना, लाइसेंस न होने आदि खानापूर्ति नहीं मिलने पर चालानी कार्रवाई की गई है। 3 ऑटो दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराए जाने पर जब्त किए गए हैं। कार्रवाई के दौरान सूबेदार भारती आर्या सहित समस्त स्टॉप का सहयोग रहा।

आरक्षकाें पर लगाया अभद्रता का आरोप: मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर जनपद सदस्य अभिलाष हजारी विवेकानंद नगर, पप्पू अहिरवार निवासी आमखेडा ने आवेदन दिया। इस दौरान अभिलाष ने बताया कि 29 नवंबर की शाम 7.30 बजे समन्ना से वायपास के पास वाहन चैकिंग के दौरान रोका गया बिना हेलमेट का होने से कोतवाली में पदस्थ मलखान एवं रजनीश जुर्माना करने के अलावा गालियां दी गई अौर अभद्रता की गई। जिस पर कार्रवाई की जाए। इस दौरान जनपद उपाध्यक्ष मनीषा तिवारी सहित अन्य सदस्यों की उपस्थिति रही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना