ट्रक चालक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार

Damoh News - दमोह| दमोह देहात पुलिस ने फरारी बदमाशों की धरपकड़ के अभियान के तहत मंगलवार को बहीद खां हत्याकांड के दो आरोपी पुलिस...

Dec 04, 2019, 08:11 AM IST
दमोह| दमोह देहात पुलिस ने फरारी बदमाशों की धरपकड़ के अभियान के तहत मंगलवार को बहीद खां हत्याकांड के दो आरोपी पुलिस ने पकड़े हैं, मुखबिर की सूचना पर जबलपुर नाका पर दोनों को दबोच लिया गया। दोनों 26 जून से फरार चल रहे थे और दोनों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।

यहां पर बता दें कि 26 जून को जिले के देहात थानांतर्गत जबलपुर नाका क्षेत्र में भाड़े के रुपयों के विवाद को लेकर ट्रक मालिक ने दो अन्य के साथ मिलकर चालक के साथ मारपीट कर दी। जिससे चालक की मौत होने पर उसकी प|ी ने तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कराया है। मृतक बहीद खान बंडा जिला सागर का रहने वाला था जो लंबे समय से ट्रक ड्राइवरी करते हुए दमोह में ही सविता के साथ रहता था।

मामले में देहात थाना प्रभारी संधीर चौधरी ने बताया कि बहीद खान पिता रतन हुसैन निवासी जबलपुर नाका ढाबा के सामने रहने वाले ट्रक चालक की प|ी सविता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका पति संदीप यादव निवासी आमचौपरा के यहां ट्रक ड्राइवरी करता था। जिसका विवाद ट्रक मालिक संदीप यादव से चल रहा था। जिसके चलते आरोपी संदीप ने अपने साथी विजय यादव के साथ मिलकर बहीद के साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद बहीद को दो युवक घर पर छोडऩे आए थे।जिसमें उसकी मौत हो गई थी। मामले के बाद दोनों फरार हो गए थे।

जिस पर आरोपी संदीप यादव निवासी शिवनगर दमोह, और विजय कुमार यादव निवासी ग्राम अभाना को गिरफ्तार किया गया। दोनों से वारदात में उपयोग की गए वाहन भी जब्त किए गए हैं। दोनों आरोपियों को मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना