• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news uncontrolled bus overturned in pit passenger narrowly escaped cleaner serious

अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी बस, यात्री बाल-बाल बचे, क्लीनर गंभीर

Damoh News - भोपाल से अमानगंज जा रही थी बस, गढ़ाकोटा-दमोह रोड पर हादसा भास्कर संवाददाता। दमोह एमपीआरडीसी की ओर से सागर-दमोह...

Sep 13, 2019, 07:05 AM IST
भोपाल से अमानगंज जा रही थी बस, गढ़ाकोटा-दमोह रोड पर हादसा

भास्कर संवाददाता। दमोह

एमपीआरडीसी की ओर से सागर-दमोह मार्ग पर गड्‌ढे भरने का दावा किया जा रहा है, लेकिन मौके पर ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। 15 दिन पहले गढ़ाकोटा दमोह रोड पर कुमेरिया के पास जिस गड्‌ढे को एमपीआरडीसी के अधिकारी मुरम और डस्ट से भरना बता रहे हैं, गुरुवार सुबह करीब 3.30 से 4 बजे के बीच उसी में एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार यात्री तो बाल बाल बच गए, लेकिन क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया।मौके पर पहुंची 100 डायल की टीम की मदद से घायल को जिला अस्पताल लाया गया। गौरतलब है कि इस सड़क पर बड़े-बड़े गड्‌ढे होने के कारण वाहन हादसों का शिकार हो रहे हैं। गड्‌ढे के कारण ही यात्री बस अनियंत्रित होने से पलट रहीं हैं। इधर बुधवार को दमोह-जबलपुर मार्ग खराब होने पर एक यात्री बस की स्टेयरिंग फेल हो गई थी।

करीब पांच दिन पहले कलेक्टर ने कलेक्टोरेट में बैठक के दौरान दावा किया था कि दमोह सागर मार्ग की मरम्मत का काम चालू हाे गया है। कुछ गड्‌ढे भरे गए हैं, लेकिन मौके पर ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है। गड्‌ढे जस के तस दिखाई दे रहे हैं।

जानकारी अनुसार बस नंबर एमपी 15 पीए 0377 भोपाल से अमानगंज जा रही थी। तभी रास्ते में कुमेरिया के पास तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होने से पलट गई। बताया गया है बस में दो दर्जन के करीब यात्री सवार थे। लेकिन किसी को गंभीर चोटें नहीं आ पाईं, लेकिन बस के क्लीनर रघुराजा पिता गोविंद सींग बुंदेला 35 निवासी बुडोदा अमानगंज जिला पन्ना को दबने के कारण गंभीर चोटें आईं है। जिसे लोगों की मदद से निकाला गया था। क्लीनर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

बारिश के चलते गड्‌ढे खाली हो गए : इस संबंध में एसपीआरडीसी के महाप्रबंधक सुशील कालरा का कहना है कि सागर-दमोह मार्ग पर गड्ढे भरने का काम किया जा रहा जा रहा था, बारिश ज्यादा होने के चलते बीच में बंद कर दिया गया था। जहां पर हादसा हुआ था, मैं स्वयं मौके पर गया था। उस गड्‌ढे को 15 दिन पहले भरा था, बारिश की वजह से वह फिर से खाली हो गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना