खड़े ट्रॉले से टकराने वाली बस में घायल युवती की हुई मौत

Damoh News - टीकमगढ़-झांसी मार्ग स्थित मड़िया गांव के पास 7 नवंबर की सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्राला में सोना कंपनी की बस की जोरदार...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:26 AM IST
Banwar,Tikamgarh News - mp news woman injured in bus parked in trolley
टीकमगढ़-झांसी मार्ग स्थित मड़िया गांव के पास 7 नवंबर की सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्राला में सोना कंपनी की बस की जोरदार टक्कर हो गई थी। घटना में मौके पर एक महिला और पुरूष की मौत हो गई थी। साथ ही रैफर के दौरान बस के ड्राइवर ने भी दम तोड़ दिया। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं घटना में घायल लड़की की इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई।

दरअसल खरगापुर से झांसी सोना कंपनी की यात्री बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0472 जा रही है। तेज रफ्तार बस ने मड़िया गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्राला में जोरदार टक्कर मार दी। रफ्तार इतनी तेज थी कि ट्राला से बस चिरती हुई निकली। घटना में मौके पर रामकली कुशवाहा और लच्छी श्रीवास की मौके पर मौत हो गई। वहीं घटना में गंभीर घायल बस ड्राइवर सुरेश यादव की भी रैफर के दौरान मौत हो गई थी। बाकी 30 घायल नंदराम कुशवाहा, आमोश अहिरवार, राजकुमारी साहू, नंदू कुशवाहा, सुरेश अहिरवार, तीजा सपेरा, अजय वंशकार, रामकिशन यादव, ठाकुरदास कुशवाहा, मिनी राजा, लवी जैन, दीपू केवट, पुष्पेंद्र सिंह परमार, नन्नू लाल वंशकार, रवि अहिरवार, सुशीला रजक, द्वारका कुशवाहा, पिंटू केवट, वीरेन्द्र जैन, दिलीप रैकवार, महक जैन, कुसुम जैन, कृष्णपाल जोगी, गौरव जोगी, शैलेंद्र जोगी, कमला रैकवार, रानू कुशवाहा, कमलेश केवट सहित दो अज्ञात घायल का इलाज किया जा रहा था।

घटना में घायल जतारा निवासी महक जैन की हालत गंभीर होने से ग्वालियर भर्ती थी। 4 दिन चले इलाज के बाद महक की मौत हो गई। बस के सड़क हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं अन्य घायलों का इलाज जारी है।

रेत से भरा ट्रक मकान पर गिरा, बड़ी घटना टली

टीकमगढ़ | शहर के हनुमान चालीसा रोड से जा रहे ट्रक का अचानक ब्रेक फेल होने से पीछे ढड़कते हुए एक मकान पर जाकर पलट गया। हालांकि मकान में सो रहे परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। यह घटना शुक्रवार रात की है। रात में हुई घटना को देखते हुए पूरा परिवार दहशत में आ गया। शुक्रवार रात क्रमांक एमपी 09 एचजी 0226 रेत लादकर ललितपुर की ओर जा रहा था। हनुमान चालीसा रोड से जा रहे रेत से लोडिड ट्रक का ब्रेक फेल हो गया और वह पीछे ढड़कते हुए भुमानी साहू के मकान पर जाकर पलट गया। ट्रक के गिरने की धमक से रात में गहरी नींद में सो रहे परिवार की नींद खुल गई और बाहर आकर देखा तो उनके मकान पर ट्रक पलटा हुआ डला था। ट्रक में भरी रेत पूरे मकान पर फैल गई। यह घटना देख रात में लोगों की भीड़ जमा हो गया। घटना के बाद ड्राइवर और क्लींजर फरार हो गए। पुलिस ने दूसरे दिन क्रेन के सहारे ट्रक निकाला। ट्रक को जब्तकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं चंदेरा फतेह खिरक तिगैला पर ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटने से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नंदरपुर रिश्तेदारों को छोड़कर घर आ रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया और रामसिंह उर्फ पिल्ली पाल की मौत हो गई। पुलिस को घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने पंचनामा बनाकर पीएम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया।

X
Banwar,Tikamgarh News - mp news woman injured in bus parked in trolley
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना