युवक को गोली मारी, जबलपुर रैफर, 3 आरोपियों तक पहुंची पुलिस

Damoh News - फतेहपुर चौकी के नयागांव की घटना: बाइक को लेकर हुआ था झगड़ा जिले के मगरोन थाना क्षेत्र के फतेहपुर चौकी अंतर्गत...

Feb 22, 2020, 07:00 AM IST
Damoh News - mp news young man shot jabalpur referee police reaches 3 accused

फतेहपुर चौकी के नयागांव की घटना: बाइक को लेकर हुआ था झगड़ा

जिले के मगरोन थाना क्षेत्र के फतेहपुर चौकी अंतर्गत नया गांव में एक युवक को रंजिश के चलते गोली मार दी गई। जिसे घायल को गंभीर हालत में गुरुवार देर रात जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर किया गया।

मामले में पीड़ित देवपाल सिंह पिता डालसिंह राजपूत 32 निवासी नयागांव ने बताया है कि उसकी रंजिश लोकेंद्र राजपूत से चल रही थी। जिसके चलते आरोपी लोकेंद्र, बृजेंद्र, राजेंद्र सहित चार अन्य ने मिलकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसे गंभीर हालत में हटा से जिला अस्पताल व जिला अस्पताल से जबलपुर रैफर किया गया, जहां पर इलाज जारी है। बताया गया है कि देवपाल सिंह राजपूत किसी काम के लिए फतेहपुर से वापिस घर लौट रहे थे। इसी बीच लिधौरा तिराहे के पास आरोपियों ने बाइक को रोका और उससे विवाद करने लगे। जिन्होंने मिलकर के देवपाल पर फायर कर दिया जिससे उसे पेट में गोली लग गई।

12 बोर की बंदूक से किए गए फायर के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल देवपाल सिंह को तत्काल हटा अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया। लेकिन हालत गंभीर होने पर रात लगभग 1 बजे जबलपुर रैफर किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी देवपाल की बाइक लेकर गए थे। इस बीच उनका विवाद हो गया। बताया यह भी जा रहा है कि बंदूक देवपाल की है और आरोपियों ने छुड़ाकर उसी पर फायर कर दिए। इस संबंध में मगरोन थाना प्रभारी श्रद्धा शुक्ला का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते लोकेंद्र, बृजेंद्र, राजेंद्र सहित चार अन्य आरोपियों ने नयागांव निवासी देवपाल पर फायर कर दिया था। जिसका इलाज जबलपुर में चल रहा है। कल तक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दमाेह। घायल काे जिला अस्पताल लाया गया, जहां से जबलपुर रेफर किया गया।

X
Damoh News - mp news young man shot jabalpur referee police reaches 3 accused

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना