--Advertisement--

आपका बेबी क्यूट है तो मिल सकता है इनाम

दतिया में पहली बार 17 को हो रहा बेबी शो, डेढ़ से साढ़े 4 साल तक के बच्चे हो सकते हैं शामिल भास्कर संवाददाता | दतिया ...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
दतिया में पहली बार 17 को हो रहा बेबी शो, डेढ़ से साढ़े 4 साल तक के बच्चे हो सकते हैं शामिल

भास्कर संवाददाता | दतिया

अगर आपको लगता है कि आपका बेबी हेल्दी, आकर्षक, या फिर उम्र से हिसाब से अधिक एक्टिव है तो उसे 17 फरवरी को होने वाली बेबी शो प्रतियोगिता में इनाम मिल सकता हैं। शो में गाल पर डिंपल या हेयर स्टाइल के लिए भी बेबी को पुरस्कार मिलेगा। बेबी के साथ उनके माता पिता के एक्टिव होने पर वह भी सम्मान के हकदार होंगे।

बता दें कि शहर में पहली बार बेबी शो आयोजित किया जा रहा है। रासजेबी स्कूल में होने वाली यह प्रतियोगिता तीन आयु वर्ग में होगी। हर आयु वर्ग में पांच स्तरों क्यूट बेबी को पुरस्कार दिया जाएगा। बेबी के साथ बेबी के माता पिता को भी सम्मान मिलेगा। आयोजन 17 फरवरी को रास जेबी स्कूल में होगा। क्यूट बेबी के लिए माता पिता 13 फरवरी तक अपने बेबी का पंजीयन करा सकते हैं।

इन आयु वर्ग में होगा बेबी को चयन: बेबी प्रतिभागियों का पहला वर्ग 18 माह से 2 साल तक का रहेगा। दूसरा 2 से 3 साल तक तथा तीसरा वर्ग 3 साल से साढ़े 4 साल आयु वर्ग का होगा। हर आयु वर्ग में पांच अलग अलग विशेषताओं के लिए बेबियों को क्राउन पहनाकर व पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा।

13 फरवरी तक करा सकते हैं पंजीयन: प्रतियोगिता में अपने बच्चे को शामिल करने के लिए 13 फरवरी तक उसका पंजीयन कराया जा सकता हैं। पंजीयन रास जेबी स्कूल छोटा बाजार, तिगैलिया व कलेक्टोरेट के पास कराए जा सकते हैं। सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..