--Advertisement--

दलाल ने अपने समधी के साथ की थी 1.90 लाख रुपए की लूट

Datia News - ग्राम उदगवां निवासी कृषक के साथ लूट करने वाले तीन पकड़े, एक फरार भास्कर संवाददाता | दतिया 23 मार्च को उदगवां...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:20 AM IST
दलाल ने अपने समधी के साथ की थी 1.90 लाख रुपए की लूट
ग्राम उदगवां निवासी कृषक के साथ लूट करने वाले तीन पकड़े, एक फरार

भास्कर संवाददाता | दतिया

23 मार्च को उदगवां निवासी कृषक रामसेवक अहिरवार के साथ हुई लूट की घटना का जिगना पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट की घटना में शामिल दलाल, दलाल के समधी व समधी के दोस्त को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से 80 हजार 500 रुपए बरामद कर लिए हैं। लगभग एक लाख रुपए की रकम अभी भी बकाया है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बता दें कि उदगवां निवासी रामसेवक अहिरवार ने अपनी सवा बीघा जमीन दतिया में रहने वाले ओमकार सोनी को कुल दो लाख 65 हजार रुपए में बेची थी। 23 मार्च को जमीन की रजिस्ट्री होने पर जमीन खरीदने वाले सोनी ने कृषक रामसेवक को दो लाख 45 हजार रुपए दिए। इसके बाद रामसेवक ने झांसी हाईवे रोड पर स्थित एजेंसी से बाइक खरीदी। देर रात रामसेवक व उसके पुत्र और प|ी दो बाइकों से दतिया से वापस अपने गांव जा रहे थे। रास्ते में हथियार बंद बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर रामसेवक से एक लाख 90 हजार रुपए कैश लूट लिए थे। रात में ही फरियादी थाने पहुंचा और उसने बताया था कि उनकी जमीन का सौदा गांव में ही रहने वाले राकेश यादव ने कराया था। जिस दिन रजिस्ट्री हुई उस दिन घटना घटित होने से पूर्व तक राकेश यादव बदमाशों के संपर्क में रहा और पल पल की खबर बदमाशों को दे रहा था। पुलिस ने राकेश यादव की कॉल डिटेल निकाली तो पूरा मामला सामने आ गया। थाना प्रभारी विनीत तिवारी ने बताया कि दलाल राकेश यादव मुखबिर दे रहा था। लूट की घटना उसके समधी पवन यादव निवासी ग्राम भिल्ला और पवन के दोस्त सोनू यादव निवासी छता, कल्लू कुशवाहा निवासी खिरिया, रन्नू रावत और धर्मवीर रावत निवासी रिछारी द्वारा षड्यंत्रपूर्वक की गई थी। पुलिस ने दलाल राकेश, समधी पवन और दोस्त सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पुलिस ने लूट की रकम 1 लाख 90 हजार में से 80 हजार 500 रुपए जब्त कर लिए हैं।

X
दलाल ने अपने समधी के साथ की थी 1.90 लाख रुपए की लूट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..