--Advertisement--

चुनाव नतीजों ने सिद्ध की शिवराज की नाकामी

Datia News - प्रदेश में कांग्रेस को मिल रही जीत भाजपा शासन की नाकामी जाहिर करती है। कांग्रेस की जीत परिवर्तन का आगाज है। इस...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 03:25 AM IST
चुनाव नतीजों ने सिद्ध की शिवराज की नाकामी
प्रदेश में कांग्रेस को मिल रही जीत भाजपा शासन की नाकामी जाहिर करती है। कांग्रेस की जीत परिवर्तन का आगाज है। इस सरकार में युवाओं, किसानों और गरीब आम जनता के साथ हो रहे छलावे को प्रदेश की जनता भलीभांति पहचान चुकी है। भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। इसी के चलते प्रदेश की जनता ने अटेर, चित्रकूट उपचुनाव के बाद मुंगावली में कांग्रेस को जिता कर शिवराज सरकार की नाकामी को सिद्ध किया है। आने वाले 2018 विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी बनाकर कांग्रेस की सरकार बना कर भाजपा की जनविरोधी नीतियों का हिसाब करगी और अपने मताधिकार का उपयोग कर भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाएगी। यह बात बुधवार को मुंगावली और कोलारस के उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों की जीत के जश्न पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुरारीलाल गुप्ता ने राजगढ़ चौराहे पर कही। इससे पूर्व कांग्रेस नेताओं ने राजगढ़ चौराहे पर आतिशबाजी चलाई। कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए। फिर एक दूसरे को गले मिलकर मिठाई खिलाई और जीत की बधाई दी। इस मौके पर ठाकुर दास वकील, सिरनाम सिंह राजपूत, आनंद शर्मा, ब्रिजेन्द्र सिंह बैस, पंजाब सिंह यादव, खुमान सिंह बेचैन , विष्णु गुर्जर, नरेन्द्र गुर्जर, आदिल खान, हैप्पी कुशवाहा, रामदास उत्साही, बीएल कैन, महादेव तिवारी, धरमु जादौन, रोहित मिश्रा, सतीश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

यहां भी मना जश्न: इंदरगढ़, भांडेर और उनाव में भी स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों ने जश्न मनाया। भांडेर में कांग्रेसियों ने आतिशबाजी चलाई। इस दौरान अरुण भारती, ब्लॉक अध्यक्ष नरेंद्र यादव, राकेश सिंह सेंगर, प्रतिपाल सिंह सेंगर, सुरेंद्र गुड्डू यादव, मानवेन्द्र यादव, किशन गोस्वामी, अजय यादव सहित तमाम लोग शामिल रहे। वहीं इंदरगढ़ में पीसीसी सदस्य राजेश दांतरे के नेतृत्व में जश्न मनाया गया। उनाव में बस स्टैंड पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटी। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता टीके धर बंगाली, अप्पू पण्डा, बलवीर यादव, दिनेश पण्डा, फूलचंद वर्मा, रमेश साहू, राकेश व्यास, राजेन्द्र तिवारी, श्रीराम रिछारिया, दिलीप पण्डा आदि मौजूद रहे।

विधानसभा उपचुनाव

जिले में कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस की जीत पर मनाया दीपावली जैसा जश्न, मिठाइयां बांटी, पटाखे चलाए

कांग्रेस की जीत पर मिठाई बांटते कांग्रेसी।

X
चुनाव नतीजों ने सिद्ध की शिवराज की नाकामी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..