--Advertisement--

पचोखरा में युवक और टोरी में अधेड़ ने लगाई फांसी

Datia News - इंदरगढ़ और पंडोखर पुलिस जांच में जुटी भास्कर संवाददाता | दतिया ग्राम पचोखरा और टोरी गांव में दो व्यक्तियों ने...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:40 AM IST
पचोखरा में युवक और टोरी में अधेड़ ने लगाई फांसी
इंदरगढ़ और पंडोखर पुलिस जांच में जुटी

भास्कर संवाददाता | दतिया

ग्राम पचोखरा और टोरी गांव में दो व्यक्तियों ने पेड़ से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। दोनों घटना शुक्रवार की हैं। सूचना मिलने पर इंदरगढ़ और पंडोखर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव का पीएम कराकर जांच शुरू कर दी। दोनों के फांसी लगाने का अभी कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

जानकारी के अनुसार ग्राम पचोखरा निवासी सुरजीत सिंह (18) पुत्र भंवर सिंह जाटव ने शुक्रवार को दोपहर एक बजे करीब गांव के बाहर प्रीत बाबा के मंदिर के पास लगे पीपल के पेड़ से रस्सी बांधी और फांसी पर लटककर जान दे दी। परिजन ने घटना की जानकारी डायल-100 को दी। कुछ देर में ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपनी निगरानी में लेकर जांच पड़ताल की। प्रारंभिक जांच में खास कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के घर की माली हालत बहुत ज्यादा खराब है। इससे कयास यह लगाए जा रहे हैं कि संभवत: कर्ज में डूबे होने के कारण उसने आत्महत्या की हो। टीआई वायएस तोमर ने बताया कि सुरजीत के आत्महत्या करने में खास कारण समझ नहीं आया है। जांच में ही स्पष्ट होगा कि उसने आखिर आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

वहीं एक अन्य घटना पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम टोरी की है। गांव में रहने वाला रामकिशन (48) पुत्र परमोले ने शुक्रवार को गांव के बहार से निकली पहूज नदी के किनारे पेड़ से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। मृतक के दो पुत्र हैं। वह कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। शुक्रवार को परिजन होली की तैयारी में लगे थे तभी उसने फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

X
पचोखरा में युवक और टोरी में अधेड़ ने लगाई फांसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..