विधायक के पति पर केस: रणनीति बनाने कांग्रेस की बैठक आज

Datia News - हाल में ही भांडेर विधायक पति डॉ. संतराम सिरोनिया, अजय शुक्ला, जीतू दांगी, एनएसयूआई और युवा कांग्रेस नेताओं पर...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:21 AM IST
Datia News - mp news case on mla39s husband congress meeting to make strategy today
हाल में ही भांडेर विधायक पति डॉ. संतराम सिरोनिया, अजय शुक्ला, जीतू दांगी, एनएसयूआई और युवा कांग्रेस नेताओं पर अलग-अलग थानों में दर्ज हुए प्रकरणों व कांग्रेस नेताओं द्वारा दिए गए आवेदनों पर सुनवाई न होने को लेकर जिला कांग्रेस की एक बैठक 10 नवंबर को सुबह 11 बजे कार्यालय बुलाई गई है। यह जानकारी जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव ने दी। उन्होंने बताया कि बैठक में धारा 144 का उल्लंघन करने का प्रकरण एनएसयूआई जिलाध्यक्ष एवं युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर कोतवाली में केस दर्ज किया जाना और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा कोतवाली घेरकर ज्ञापन देने पर धारा 144 का उल्लंघन करने का प्रकरण दर्ज न होने एवं विधायक प्रतिनिधि संतराम सिरोनिया, जीतू दांगी एवं अजय शुक्ला सहित कांग्रेस के अन्य नेताओं पर एसडीएम द्वारा झूठा प्रकरण दर्ज कराया जाना एवं भांडेर विधायक रक्षा सिरोनिया द्वारा कोतवाली में एसडीएम के खिलाफ आवेदन दिए जाने के बाद भी प्रकरण दर्ज न किए जाने को लेकर रूप रेखा तैयार की जाएगी।

सिंधिया 20 को दतिया में

दूसरी बैठक दोपहर 12.30 बजे जिला अध्यक्ष यादव की अध्यक्षता में होगी। बैठक में 20 नवंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया के दतिया दौरे की तैयारी पर विचार किया जाएगा।

X
Datia News - mp news case on mla39s husband congress meeting to make strategy today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना