डीई-जेई विवाद: प्रभारी एसई ने दोनों अधिकारियों के लिए बयान, जांच जारी

Datia News - फीडर को घर बैठकर सुधरवाने को लेकर डीई और जेई के बीच हुई थी तू-तू, मैं-मैं भास्कर संवाददाता | दतिया मोबाइल फोन पर...

Sep 14, 2019, 07:20 AM IST
Datia News - mp news de je controversy se in charge statement for both officers investigation continues
फीडर को घर बैठकर सुधरवाने को लेकर डीई और जेई के बीच हुई थी तू-तू, मैं-मैं

भास्कर संवाददाता | दतिया

मोबाइल फोन पर डीई आरके मौर्य और जेई सुमित वर्मा के बीच हुई तू-तू, मैं-मैं वरिष्ठ अधिकारियों के सामने पहुंच गई है। मामले की जांच प्रभारी एसई सुनील खरे द्वारा की जा रही है। एसई ने जांच के दौरान डीई और जेई के अलग-अलग बयान दर्ज किए। संभवत: आगामी सप्ताह में पूरी जांच हो जाएगी और रिपोर्ट एसई आरके अग्रवाल के पास पहुंचेगी। उनके द्वारा ही मामले में डीई और जेई के बीच सही गलत का फैसला करने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

8 अगस्त को शाम चार बजे कोर्ट फीडर पर फाल्ट हो जाने के चलते इस फीडर पर साढ़े तीन घंटे बिजली सप्लाई बंद रही थी। यही नहीं डीई मौर्य फाल्ट को मौके पर देखने पहुंचे तो जेई वर्मा वहां मौजूद नहीं मिले। उन्होंने जेई को फोन लगाकर डांट फटकार लगाई तो जेई ने फोन पर उल्टा डीई को ही खरीखोटी सुना दी थी और एसई से शिकायत करने की धमकी भी दे डाली थी। यही नहीं मोबाइल पर हुई अभद्रता पूर्ण बातचीत का ऑडियो भी वायरल भी कर दिया गया था। जेई ने एक कदम और आगे बढ़ाते हुए डीई की शिकायत एसई और एमडी से भी कर डाली थी। गुरुवार को दैनिक भास्कर ने इस संबंध में डीई और जेई का वार्तालाप शब्दश: प्रकाशित किया था।

X
Datia News - mp news de je controversy se in charge statement for both officers investigation continues
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना