दो बाइकों से अवैध शराब परिवहन करते पांच युवक गिरफ्तार, एक कट्‌टा जब्त

Datia News - जिगना और सोनागिर पुलिस ने चेकिंग के दौरान की कार्रवाई भास्कर संवाददाता|दतिया जिगना और सोनागिर पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:21 AM IST
Datia News - mp news five youths transporting illegal liquor from two bikes arrested one bag seized
जिगना और सोनागिर पुलिस ने चेकिंग के दौरान की कार्रवाई

भास्कर संवाददाता|दतिया

जिगना और सोनागिर पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में दो बाइकों पर अवैध शराब लेकर जा रहे पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से दो बाइक और 20 हजार से ज्यादा कीमत की शराब जब्त की है। एक आरोपी के कब्जे से कट्‌टा व कारतूस भी जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के आबकारी व आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की है।

जिगना थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि शनिवार को सुबह 1.15 बजे डांग करैरा रोड पर वाटर पंप के पास वाहनों की चेकिंग चल रही थी तभी बाइक से दो युवक आते दिखे। बाइक पर प्लास्टिक के ड्रमों में 60 लीटर शराब भरी थी जिससे पुलिस ने बाइक सवार सुदीप उर्फ कल्याण यादव और धर्मेंद्र पुत्र राजेंद्र सिंह यादव निवासी बड़निया को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।

वहीं सोनागिर पुलिस ने शुक्रवार रात 11 बजे खमरौली बरगांय तिराहे पर बृजेश पुत्र सुरेश यादव निवासी तुगलन का डेरा, मंगल पुत्र ग्यासी पाल निवासी रावरी और राजू पुत्र कैलाश पाल निवासी ग्राम उटीला हाल उपरांय को गिरफ्तार किया। आरोपी कट्‌टा लगाकर सात पेटी शराब बाइक से ले जा रहे थे। पुलिस ने शराब की पेटियों के साथ आरोपी से 315 बोर रायफल, चार जिंदा राउंड व बाइक जब्त कर मामला दर्ज किया है।

X
Datia News - mp news five youths transporting illegal liquor from two bikes arrested one bag seized
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना