मुल्जिम को झांसी न्यायालय में पेशी पर ले जा रहे जेल वाहन को यात्री बस ने मारी टक्कर, छह घायल

Datia News - ग्वालियर-झांसी हाईवे पर करारी के पास हुआ हादसा भास्कर संवाददाता | दतिया ठंडी सड़क स्थित सर्किल जेल से हत्या के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:13 AM IST
Datia News - mp news jail vehicle carrying muljim in jhansi court passenger bus collided with six injured
ग्वालियर-झांसी हाईवे पर करारी के पास हुआ हादसा

भास्कर संवाददाता | दतिया

ठंडी सड़क स्थित सर्किल जेल से हत्या के आरोप में बंद कैदी को झांसी न्यायालय में पेशी पर ले जा रहे जेल वाहन को झांसी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस ने टक्कर मार दी। टक्कर जेल वाहन के बांये तरफ मारी जिससे अंदर बैठा मुस्लिम, एक एएसआई व चार आरक्षक घायल हो गए। घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे ग्वालियर झांसी हाइवे पर झांसी में करारी के पास हुई। सूचना मिलने पर झांसी पुलिस और दतिया से आरआई बैजनाथ प्रजापति मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हादसे में एक आरक्षक को ज्यादा चोटें होने के कारण हालत नाजुक बनी हुई है।

झांसी निवासी जगदीश अहिरवार झांसी व दतिया में दो हत्याएं करने व एक अन्य प्रकरण दर्ज होने के चलते वह सर्किल जेल में बंद था। शुक्रवार को उसकी झांसी न्यायालय में हत्या के मामले में पेशी थी। जिसके चलते पुलिस लाइन में पदस्थ एएसआई रामशरण दोहरे, आरक्षक कमल किशोर, राजवीर और विनोद कमल पुलिस के जेल वाहन क्रमांक एमपी 03-3672 को लेकर सर्किल जेल पहुंचे। यहां कैदी जगदीश अहिरवार को जेल वाहन में बैठाकर झांसी जा रहे थे। जैसे ही झांसी में करारी के पास पहुंचे तभी झांसी की तरफ से आ रही भारत बस सर्विस की बस क्रमांक यूपी 93 एटी 3343 के ड्राइवर ने जेल वाहन में बगल से टक्कर मार दी। टक्कर से कैदी जगदीश के अलावा उसकी सुरक्षा में तैनात रामशरण दोहरे, आरक्षक कमल किशोर, राजवीर, विनोद और एक अन्य आरक्षक रवि घायल हो गए। आरक्षक रवि दतिया से विभागीय डाक लेकर झांसी जा रहा था। उसे ही सबसे ज्यादा चोटें आई हैं। वहीं घटना के बाद यात्री बस का ड्राइवर भाग खड़ा हुआ। झांसी पुलिस ने बस को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

X
Datia News - mp news jail vehicle carrying muljim in jhansi court passenger bus collided with six injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना