• Hindi News
  • Mp
  • Datia
  • Unnav News mp news on the complaint of priests another submarine was caught in a week from garghat

पुजारियों की शिकायत पर गाड़ीघाट से एक हफ्ते में दूसरी पनडुब्बी पकड़ी

Datia News - कलेक्टर के निर्देश पर राजस्व विभाग की टीम ने की कार्रवाई भास्कर संवाददाता | उनाव उनाव से प्रवाहित पहूज नदी...

Jan 16, 2020, 09:50 AM IST
Unnav News - mp news on the complaint of priests another submarine was caught in a week from garghat
कलेक्टर के निर्देश पर राजस्व विभाग की टीम ने की कार्रवाई

भास्कर संवाददाता | उनाव

उनाव से प्रवाहित पहूज नदी स्थित गाड़ीघाट पर राजस्व विभाग व पुलिस की सयुंक्त कार्रवाई में मंगलवार बुधवार की रात को एक पनडुब्बी जब्त की गई है।

प्रशासन ने हफ्ते भर पहले ही गाड़ीघाट से एक पनडुब्बी को नष्ट किया था। हफ्ते भर में यह दूसरी कार्यवाही होने से रेत माफियाओं में हड़कंप मच गया है। रात में हुई कार्रवाई तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी, नायब तहसीलदार मोहिनी साहू, थाना प्रभारी रोशन सिंह यादव मौजूदगी में की गई।

बता दें कि बुधवार की शाम तीन बजे मकर संक्रांति मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए जिला कलेक्टर रोहित सिंह व पुलिस अधीक्षक डीकल्याण चक्रवर्ती बालाजी मंदिर पर आए थे। यहां आए अधिकारियों से बालाजी मंदिर के पंडा पुजारियों ने मेला व्यवस्थाओं के बारे में चर्चा की साथ ही दूसरी पनडुब्बी डलने की शिकायत की थी। मौके पर ही मौजूद तहसीलदार त्रिपाठी को निर्देशित करते हुए जिला कलेक्टर ने तत्काल पनडुब्बी जब्त करने के निर्देश दिए थे। तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी, नायब तहसीलदार मोहिनी साहू की मौजूदगी में थाना प्रभारी रोशन सिंह ने दल बल के साथ गाड़ीघाट पर पहुंचकर माैके से एक पनडुब्बी जब्त करने की। हालांकि कुछ दिन पहले भी यहां से पनडुब्बी जब्त की गई थी। उस वक्त प्रशासनिक अधिकारियों ने आसपास खंती भी खुदवाई थी, ताकि ट्रैक्टर वहां न पहुंच सके। लेकिन खनन माफिया द्वारा मार्ग को सही कर लिया गया था, साथ ही दूसरी पनडुब्बी डालकर नदी से रेत निकाली जा रही थी।

X
Unnav News - mp news on the complaint of priests another submarine was caught in a week from garghat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना