आरएसएस ने निकाला पथ संचलन लोगों ने स्वयं सेवकों पर की पुष्प वर्षा

Datia News - राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खंड उनाव का पथसंचलन धूमधाम के साथ निकाला गया। तकरीबन एक सैंकड़ा से अधिक गणवेश धारी...

Dec 04, 2019, 11:01 AM IST
Unnav News - mp news rss pulled out the movement people shower flowers on the volunteers
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ खंड उनाव का पथसंचलन धूमधाम के साथ निकाला गया। तकरीबन एक सैंकड़ा से अधिक गणवेश धारी स्वयंसेवक कदम ताल के साथ उनाव के मुख्य मार्गों से निकलेरे। इसके बाद भांडेर रोड स्थित प्रेम मिलन वाटिका में बौद्धिक संगोष्ठी आयोजित की गई, जिसमें कामद, उनाव, बीकर खंडों से आए लोगों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। जगह-जगह पथ संचलन में शामिल स्वयंसेवकों पर पुष्पवर्षा भी की गई।

बौद्धिक संगोष्ठी को संबोधित करते हुए विद्या भारती संगठन से जुड़े राजेश लिटौरिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सामाजिक समरसता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण कार्य कर रहा है। देश को परम वैभव के शिखर पर ले जाने के लिए हमें युवा पीढ़ी में राष्ट्र प्रेम का भाव जगाना होगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा में संस्कारों का ह्रास हो रहा है, जिससे समाज में लोगों के बीच नैतिक मूल्यों में गिरावट देखने को मिल रही है। हमें भारत के पुरातन काल के वैभव को बनाए रखने के लिए काम करना है। इस अवसर पर मुख्य रूप से रामबिहारी दुबे, सौरभ उपाध्याय, ऋषि कुमार पांडेय, राजू चौधरी, गौरव चतुर्वेदी, अनूप तिवारी, अंकित पंडा, धीरज सेन, प्रताप सिंह दांगी, प्रदीप दांगी, सत्येंद्र सिंह, जय पंडा सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

पथ संचलन में शामिल आरएसएस के पदाधिकारी व स्वयंसेवक।

X
Unnav News - mp news rss pulled out the movement people shower flowers on the volunteers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना