सरपंच की मनमानी, लोगों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Datia News - ग्राम उचाड़ के ग्रामीणों ने सरपंच की मनमानी से परेशान होकर मंगलवार को कलेक्टोरेट पहुंचकर कलेक्टर बीएस जामोद को...

Dec 04, 2019, 08:12 AM IST
Datia News - mp news sarpanch arbitrary people submitted memorandum to collector
ग्राम उचाड़ के ग्रामीणों ने सरपंच की मनमानी से परेशान होकर मंगलवार को कलेक्टोरेट पहुंचकर कलेक्टर बीएस जामोद को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि सरपंच सुनीता किशन सिंह यादव की मनमानी से 40 व्यक्तियों के जीवन पर संकट आ गया है। सरपंच द्वारा सम्पूर्ण गांव का पानी आदिवासी मोहल्ले के तरफ मोड़ दिया है जिस कारण मोहल्ले में पानी भर गया है और घरों में भर रहा है। रास्ते में मिट्टी डाल दी गई है। सरपंच द्वारा उसी रास्ते में पूरे गांव का गंदा पानी एकत्रित कर दिया गया है। जिससे वहां निवासरत परिवारों का जीना दूभर हो गया है। बच्चे स्कूल भी नहीं जा पा रहे हैं। पशुओं को चारा लाने में भी काफी परेशानी हैं। महिलाएं मंदिर में पूजा पाठ के लिए भी नहीं जा पा रही हैं। कलेक्टर ने ऊंचाड़ के ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि आपकी समस्या का शीघ्र निराकरण कर दिया जाएगा।

ज्ञापन सौंपने वालों में प्रवेश मांझी, मोहर सिंह, कमल किशोर, अमर सिंह, विनोद, जगदीश, करू यादव, मुन्ना केवट, गोकुल, प्रकाश, सुनील बंशकार, धनीराम, गुलजारी, कल्यान सिंह, देवी सिंह, अजय केवट, जसवंत, तुलाराम, लोक सिंह, राेहित, पर्वतसिंह, वन्दना, लक्ष्मन सिंह, रामसेवक आदि शामिल रहे।

X
Datia News - mp news sarpanch arbitrary people submitted memorandum to collector
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना