• Hindi News
  • Mp
  • Datia
  • Datia News mp news the power company recovered 250 connections cut over rs 10 lakh

बिजली कंपनी ने काटे 250 कनेक्शन 10 लाख रुपए से ज्यादा की वसूली की

Datia News - डीई स्तर के अफसर भी वसूली के लिए फील्ड में उतरे, रात में भी जारी रहेगी चैकिंग शहर के बिजली उपभोक्ताओं से बकाया...

Feb 22, 2020, 07:01 AM IST
Datia News - mp news the power company recovered 250 connections cut over rs 10 lakh

डीई स्तर के अफसर भी वसूली के लिए फील्ड में उतरे, रात में भी जारी रहेगी चैकिंग

शहर के बिजली उपभोक्ताओं से बकाया राशि वसूलने के लिए बिजली कंपनी ने कमर कस ली है। शुक्रवार को आठ टीमों ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में गली मोहल्लों में जाकर ढाई सौ से अधिक बिजली कनेक्शन काटे और मौके पर ही 10 लाख रुपए से अधिक की राशि वसूल की। बिजली कंपनी का बकाया वसूली का यह अभियान अवकाश के दिनों में चलेगा और रात में भी कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू होगी।

दिलचस्प बात यह है कि अब गर्मियों का मौसम शुरू हो रहा है। दो व तीन मार्च से बोर्ड परीक्षाएं भी शुरू होने जा रही हैं। ऐसे में कनेक्शन कटने पर उपभोक्ता को समस्या का सामना भी करना पड़ेगा।

बिजली कंपनी महाप्रबंधक सुधीर शर्मा ने शहर में इंडस्ट्रियल, व्यापारी समेत हर वर्ग के उपभोक्ताओं पर लाखों रुपए की बकाया राशि वसूलने के लिए आठ टीमों का गठन किया है। शुक्रवार को पूरे बाजार में बिजली कंपनी का वसूली अभियान चला। इसके अलावा ठंडी सड़क, हाइवे किनारे स्थित कलापुरम, पंचशील कॉलोनी, अनामय आश्रम के पीछे, रामनगर, सिद्धार्थ कॉलोनी, बुंदेला कॉलोनी, सेंवढ़ा रोड, रिदरा फाटक आदि स्थानों पर चैकिंग अभियान चला। कंपनी के अफसरों ने 50 हजार रुपए से ऊपर वाले कनेक्शनधारियों के कनेक्शन काटे। सुबह 10 बजे से शाम छह बजे तक ढाई सौ कनेक्शन काटे गए। साथ ही 10 लाख रुपए वसूल किए गए। दो दिन बाद डीई स्तर के अधिकारी भी कंपनी अफसरों के साथ वसूली अभियान में शामिल होंगे। इसके अलावा एक लाख रुपए से अधिक के बकायादारों को कंपनी द्वारा कुर्की के नोटिस भी दिए जा रहे हैं।

सिद्धार्थ कॉलोनी में कनेक्शन काटते बिजली कंपनी कर्मचारी।

X
Datia News - mp news the power company recovered 250 connections cut over rs 10 lakh

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना