आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले दो युवक पकड़े

Datia News - तीन माह पहले फेसबुक बनाई थी फर्जी आईडी भास्कर संवाददाता | दतिया फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर दंपत्ति की फोटो व...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:11 AM IST
Datia News - mp news two young men caught posting objectionable posts
तीन माह पहले फेसबुक बनाई थी फर्जी आईडी

भास्कर संवाददाता | दतिया

फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर दंपत्ति की फोटो व अश्लील पोस्ट डालने के मामले में कोतवाली की साइवर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक शहर के भांडेरी फाटक और छल्लापुरा मोहल्ले के रहने वाले हैं। कोतवाली पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार 27 जून को कोतवाली में फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर दंपत्ति का फोटो व उस पर अश्लील पोस्ट डालने का मामला अज्ञात लोगों पर दर्ज हुआ था। एसपी डी. कल्याण चक्रवर्ती के निर्देश पर साइवर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की। साइवर प्रभारी शैलेंद्र सिंह राजौरिया ने फेसबुक से फर्जी आईडी बनाने वालों की डिटेल प्राप्त की। डिटेल में सौरभ पुत्र रामबाबू साहू निवासी भांडेरी फाटक और केशव पुत्र कैलाश नारायण अहिरवार निवासी छल्लापुर द्वारा अपने मोबाइल से फरियादी युवक के नाम से फर्जी आईडी बनाकर पोस्ट डालने का मामला सामने आया। दोनों युवकों ने कई लोगों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर अश्लील पोस्ट को फैलाया। साइवर पुलिस ने गत दिवस कोतवाली टीआई योगेंद्र सिंह दांगी के निर्देश पर आरोपी सौरभ और केशव को गिरफ्तार किया। दोनों से फर्जी आईडी के मामले में पूछताछ की जा रही है।

X
Datia News - mp news two young men caught posting objectionable posts
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना