सेंवढ़ा में नौकरी के लिए गया, 50 हजार का माल पार

Datia News - दतिया | बुंदेला कॉलोनी में रहने वाला एक शासकीय कर्मचारी घर को सूना छाेड़कर सेंवढ़ा चला गया। चोरों ने मौके का फायदा...

Dec 04, 2019, 08:15 AM IST
दतिया | बुंदेला कॉलोनी में रहने वाला एक शासकीय कर्मचारी घर को सूना छाेड़कर सेंवढ़ा चला गया। चोरों ने मौके का फायदा उठाकर जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने 27 से 30 नवंबर के बीच घर में चोर घुसकर 50 हजार कीमत का सामान चोरी कर लिया। कर्मचारी घर आया तब उसे चोरी की जानकारी मिली। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद साेमवार को चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

बुंदेला कॉलोनी निवासी संजय सिंह पुत्र कप्तान सिंह परिहार ने पुलिस को बताया कि वह सेंवढ़ा में नौकरी करता है। वह 27 नवंबर को सेंवढ़ा गया था और वही रह गया। 30 नवंबर के बाद वह घर आया तो सामान बिखरा हुआ मिला। चोर घर के अंदर से 30 हजार नगद, एक सोने की जंजीर, तीन जोड़ चांदी की पायल, दो जोड़ बिछिया चोरी कर ले गए। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। वहीं चोरी की एक अन्य घटना बसई थाना क्षेत्र के ग्राम ठकुरपुरा में हुई। फरियादी देवेंद्र पुत्र भानसिंह लोधी ने पुलिस को बताया कि उसके खेत पर लगा पानी का मोटरपंप काेई वचोरी कर ले गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना