खेत में टूटा पड़ा था बिजली का तार करंट लगने से मजदूर की मौत

Datia News - दतिया|जिगना थाना क्षेत्र के दतिया-दिनारा हाईवे पर गरैरा धुविया गांव के बीच एक ट्रक ड्राइवर को अज्ञात चार पहिया...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:41 AM IST
Datia News - mp news worker died due to electrocution in the field
दतिया|जिगना थाना क्षेत्र के दतिया-दिनारा हाईवे पर गरैरा धुविया गांव के बीच एक ट्रक ड्राइवर को अज्ञात चार पहिया वाहन ने रौंद दिया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ड्राइवर ट्रक खड़ा कर सड़क पार कर शौच जा रहा था तभी अज्ञात वाहन उसे रौंदता हुआ फरार हो गया। जानकारी मिलने जिगना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया। रविवार को सुबह शव का पीएम कराकर प्रकरण दर्ज किया गया। थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने बताया कि कानपुर देहात के दस्तमपुर गांव निवासी अमन (21) ट्रक लेकर दतिया से दिनारा की तरफ जा रहा था। ग्राम गरैरा-धुविया के बीच ट्रक खड़ा कर दिया और सड़क पार कर शौच जा रहा था तभी दतिया से दिनारा की तरफ जा रहे तेज रफ्तार वाहन रौंदता हुआ निकल गया।

इधर मोटर के स्टार्टर से लगा करंट, मौत

एक अन्य घटना सीतापुर गांव की है। सीतापुर निवासी बान सिंह (42) पुत्र जग्गू कुशवाहा रविवार को सुबह 6 बजे खेत पर पहुंचा और खेत का पलेवा करने के लिए अपनी कोठी में लगे मोटरपंप के स्टार्टर में जैसे ही तार लगाए, बिजली का तार निकलकर सीने में जा चिपका जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

X
Datia News - mp news worker died due to electrocution in the field
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना