पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sonkutch News In The Middle The Young Man Asked For The Bead If Not Given The Boiling Substance The Mouth Was Black

अधेड़ से युवक ने बीड़ी मांगी, नहीं दी तो उबलता पदार्थ डाला, मुंह काला पड़ा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोनकच्छ थाना क्षेत्र के गांव घटि्टयाभाना में बुधवार रात करीब 12 बजे अज्ञात युवक ने घर में घुसकर अधेड़ के चेहरे पर उबलता पदार्थ डाल दिया। युवक को अधेड़ ने रात 10 बजे एक बीड़ी देने से मना कर दिया था।

पुलिस के अनुसार गुरुवार को दिन में सोनकच्छ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से घायल गेंदालाल पिता नत्थू 60 को जिला अस्पताल देवास रैफर किया गया। इमरजेंसी डाॅ. मनीषा मिश्रा ने घायल का चेकअप किया और देखा तो गेंदालाल का चेहरा काला और आंखें बंद थी। डाॅ. ने मरीज से पूछा क्या हुआ चेहरा काला क्यों हैं, आंखें खोलिये, मरीज की आंखें नहीं खुल रही थी। घायल ने डॉक्टर को बताया मेरे गांव का ही एक युवक मेरे ऊपर उबलता हुआ पदार्थ डालकर भाग गया, क्योंकि मैंने उसे बीड़ी पीने के लिए नहीं दी थी। गेंदालाल ने उसे बीड़ी नहीं दी थी तो उसने देख लेने का कहा था। गेंदालाल ने आरोपी को अच्छे से पहचानता है। घटना के दौरान प|ी अजोदिया बाई और छोटा बेटा भी पास में सो रहे थे, किंतु उनकी नींद नहीं खुली। गेंदालाल की चिल्लाने पर वह उठे, दो लड़के खेत पर थे, जो घर आ गए। रात में चेहरा धोने के बाद सुबह देखा तो दोनों आंखें बंद हो गई अौर चेहरा काला पड़ गया। गुरुवार सुबह सोनकच्छ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय देवास रैफर कर दिया। देवास में भी हालत खराब होने पर गेंदालाल को इंदौर रैफर कर दिया गया है।

डॉ. मिश्रा ने बताया, गेंदालाल के अनुसार उस पर किसी ने उबलता पदार्थ डाल दिया है। आंख बंद है, समय ज्यादा हो गया, आंखों में नुकसान हो सकता है। इस मामले में टीआई सोनकच्छ मनीष मिश्र ने बताया, व्यक्ति पर तेजाब नहीं गर्म पानी डाला है। हमारे एएसआई गए हैं, अभी गेंदालाल के बयान नहीं हुए हैं। बयान लेने के बाद मामला स्पष्ट होगा कि किसने गर्म पानी डाला है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...