• Hindi News
  • Mp
  • Dewas
  • Double Chowki News mp news 10 kg onion kept in pouch at bus stand in punjapura crops uprooted from farm in baroli

पुंजापुरा में बस स्टैंड पर थैली में रखे 10 किलो प्याज चोरी, बारोली में खेत से उखाड़ ले गए फसल

Dewas News - भाव बढ़ने से प्याज पर नीयत खराब, चोरों की नई प्रजाति पैदा हो चुकी है जो प्याज चुरा रही है भास्कर संवाददाता | देवास...

Dec 11, 2019, 08:30 AM IST
Double Chowki News - mp news 10 kg onion kept in pouch at bus stand in punjapura crops uprooted from farm in baroli
भाव बढ़ने से प्याज पर नीयत खराब, चोरों की नई प्रजाति पैदा हो चुकी है जो प्याज चुरा रही है

भास्कर संवाददाता | देवास

प्याज के भाव बढ़ने से चोरों की नई प्रजाति पैदा हाे चुकी है। प्याज चोर। सोमवार रात खेताखेड़ी में प्याज के दो बोरे रोपे चोरी हुई थे। घटनाएं लगातार जारी है। सोमवार रात बारोली में चोर खेत से ही प्याज की फसल उखाड़ ले गए। पुंजापुरा में भी घटना हुई। यहां बस स्टैंड पर भाई ने अपनी बहन के घर के लिए एक थैली में भरकर 10 किलो प्याज रखे थे, जो चोरी हो गए।

पुंजापुरा | पुंजापुरा के अरविंद सिसौदिया की दुधिया में रहने वाली बहन सपना गांव आई हुई थी। रविवार को बहन अपने ससुराल दुधिया जाने वाली थी। इसके चलते भाई अरविंद ने अपनी बहन के लिए 50 किलो गेहूं सहित घर के अन्य सामान के साथ ही एक थैली में 10 किलो प्याज बस स्टैंड पर एक किराना दुकान के सामने रख दिए। बस आने में देर थी इसलिए वह थोड़ी देर के लिए घर आ गया। बहन अपने गांव जाने के लिए स्टैंड पहुंची तो उसे गेहूं व अन्य सामान तो मिल गया, लेकिन प्याज नहीं दिखे। यह बात उसने भाई को बताई तो उसने स्टैंड पर आसपास तलाश की। इसके बावजूद प्याज की थैली नहीं मिली। मात्र दस किलो प्याज चोरी होने की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई।

डबलचौकी | पास के गांव बारोली के किसान जितेंद्र पिता देवीसिंह ने मंगलवार को डबलचौकी पुलिस चौकी पर शिकायत की। किसान ने बताया कि सोमवार रात अज्ञात बदमाश उसके खेत में बोई प्याज के करीब तीन बोरे फसल उखाड़ कर ले गए। इससे उसे करीब पंद्रह हजार रुपए का नुकसान हुआ है। किसान जितेंद्र के अनुसार प्याज की फसल करीब ढाई से तीन महीने की हो गई थी। करीब डेढ़ से दो महीने और लगेंगे फसल पूरी तरह से पक जाएगी।

डबलचौकी. बारोली में खेत में से उखाड़कर ले गई फसल दिखाते किसान।

X
Double Chowki News - mp news 10 kg onion kept in pouch at bus stand in punjapura crops uprooted from farm in baroli
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना