• Hindi News
  • Mp
  • Dewas
  • Kannod News mp news 2 lakh rupees withdrawn from bank to make jewelry for son39s wedding

बेटे की शादी केे लिए जेवरात बनवाने के लिए बैंक से निकाले 2 लाख रुपए, आधे रास्ते में बाइक पर टंगा झोला हुआ गायब

Dewas News - भास्कर संवाददाता | खातेगांव जियागांव के सीताराम पिता रामनारायण गुर्जर ने बुधवार दोपहर करीब 2 बजे कन्नौद रोड...

Jan 16, 2020, 08:10 AM IST
भास्कर संवाददाता | खातेगांव

जियागांव के सीताराम पिता रामनारायण गुर्जर ने बुधवार दोपहर करीब 2 बजे कन्नौद रोड स्थित आईसीआईसीआई बैंक से चेक के माध्यम से 2 लाख रुपए निकाले। कैशियर ने उन्हें 100 की 20 गड्डियां दी, जिन्हें सीताराम ने एक झोले में डाला और बाइक के पिछले टायर के ऊपरी हिस्से में लगे कुंदे में लटकाकर बैंक से बाजार की तरफ निकला। कोयला मोहल्ला होते हुए गणेश मंदिर तक पहुंचा और पलटकर देखा तो झोला गायब था। सीताराम ने घबराकर पुलिस को फोन किया कि किसी ने 2 लाख से भरा मेरा झोला लूट लिया। पुलिस ने गणेश मंदिर पहुंचकर सीताराम और आसपास के लोगों से जानकारी ली पर किसी को कुछ नहीं पता था। पुलिसकर्मी सीताराम को लेकर बैंक पहुंचे और बैंक मैनेजर को सारी बात बताई। सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखने पर यह स्पष्ट हुआ कि सीताराम ने बैंक से 2 लाख रुपए निकालकर झोला मोटरसाइकिल पर टांगा था।

30 जनवरी काे सम्मेलन में है बेटे की शादी : सीताराम ने बताया कि वह किसान है। 30 जनवरी को उसके बेटे की सम्मेलन से शादी है। अाभूषण बनवाने के लिए उसने बैंक से 2 लाख रुपए निकाले थे। घटना के बारे में बताते-बताते सीताराम की आंखों से आंसू निकल पड़े। किसान सीताराम ने अपील करते हुए कहा है कि जिसे भी वह झोला मिले वह लाकर थाने पर या मुझे जमा कराएं उसे उचित इनाम दिया जाएगा।

खातेगांव. पीड़ित की बाइक देखते हुए टीआई और अन्य पुलिसकर्मी।

अभी झाेले के बारे में काेई जानकारी नहीं मिली है

टीआई सज्जनसिंह मुकाती ने बताया कि बारीकी से निरीक्षण करने पर ऐसा लग रहा है कि संभवत: स्पीड ब्रेकर या दचके में रुपयों से भरा झोला कुंदे से निकल गया या पिछले पहिए में आ गया होगा और वह कहीं खींचकर गिर गया। पूरे रास्ते को जांचा गया है पर अभी झोले के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना