• Hindi News
  • Mp
  • Dewas
  • Khategaon News mp news khategaon nemawar will have web series shooting of vabasta big actors like raza murad avinash wadhawan will come

खातेगांव-नेमावर में होगी वेब सीरीज वाबस्ता की शूटिंग, रजा मुराद, अविनाश वाधवान जैसे बड़े कलाकार आएंगे

Dewas News - इन दिनों इंटरनेट पर वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ गया है। लोग टीवी सीरियल या मूवी देखने के बजाए छोटे-छोटे एपिसोड वाली वेब...

Dec 04, 2019, 09:26 AM IST
इन दिनों इंटरनेट पर वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ गया है। लोग टीवी सीरियल या मूवी देखने के बजाए छोटे-छोटे एपिसोड वाली वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसी ही एक वेब सीरीज वाबस्ता (रिश्तों की अजीब दास्तां) की शूटिंग इसी हफ्ते खातेगांव में शुरू होने वाली है। शूटिंग करीब 15 दिन चलेगी।

यह पहला अवसर है जब क्षेत्र में इस तरह किसी वेब सीरीज की शूटिंग होगी। खातेगांव, नेमावर और आसपास इसकी शूटिंग की जाएगी। खातेगांव पुलिस थाने में भी कुछ सीन्स फिल्माए जाएंगे। इसके लिए देवास एसपी से अनुमति मांगी गई है। डायरेक्टर देवदत्त जे गुप्ता और प्रोड्यूसर र|ेशरूप श्रीवास्तव मुंबई ने बताया वाबस्ता एक फैमेली ड्रामा और मर्डर मिस्ट्री है। देश के वर्तमान परिदृश्य में जिस तरह राजनीतिक फायदों के लिए सांप्रदायिकता का इस्तेमाल किया जा रहा है उसकी वास्तविकता से दर्शकों को यह वेब सीरीज रूबरू कराएगी। वाबस्ता में 45-45 मिनट के 5 एपिसोड होंगे। इसमें रजा मुराद, अविनाश वाधवान, सुलक्षणा खत्री और विकास श्रीवास्तव जैसे बड़े कलाकार हैं। लाइन प्रोड्यूसर अजय शिव ने बताया वाबस्ता के डायरेक्टर देवदत्त को टीवी इंडस्ट्री में 21 साल से ज्यादा का अनुभव है। एक था राजा एक थी रानी, संतोषी मां, ससुराल सिमर का, हमारी देवरानी, शादी के सियापे जैसे कई बड़े सीरियल में डायरेक्टर और लेखक रहे हैं। इनके सफल कॅरियर में अरुणा ईरानी का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इनकी हिंदी फिल्म मुनिया जल्द ही रिलीज होने वाली है जो कि बाल मजदूर की एक कहानी पर आधारित है।

स्थानीय कलाकारों को भी मिलेगा मौका : वाबस्ता में खातेगांव के मनीष पटेल, पुनीत जैन, प्रतीक यादव, आशीष बाथोले, विपुल यादव, मास्टर अंशुमन, बेबी काव्या सहित अन्य स्थानीय कलाकारों भी अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल रहा है।

रजा मुराद।

वाधवान।

अजय शिव।

लाइन प्रोड्यूसर और अभिनेता अजय शिव मूलत: खातेगांव के निवासी

वाबस्ता के लाइन प्रोड्यूसर और अभिनेता अजय शिव (30) मूलतः खातेगांव के ही हैं। कई सालों से थिएटर कर रहे हैं। साथ ही कई टीवी एड में बतौर अभिनेता और टीवी सीरियल और वेब सीरीज में बतौर कॉस्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। अजय ने बताया वाबस्ता की खातेगांव और आसपास के इलाकों में शूटिंग करने का उद्देश्य मालवा-निमाड़ अंचल के खूबसूरत स्थलों को दिखाकर पर्यटन को बढ़ावा देना भी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना