पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Sonkutch News Mp News Many Officials Absent From Independence Day Meeting Sdm Said Reply Will Be Sought

स्वतंत्रता दिवस की बैठक से कई अधिकारी नदारद, एसडीएम ने कहा जवाब मांगा जाएगा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर जपं के सभाकक्ष में एक आवश्यक बैठक एसडीएम अंकिता जैन की अध्यक्षता में हुई। इसमें राष्ट्रीय पर्व को मनाए जाने को लेकर विशेष बातों पर ध्यान दिया गया। लेकिन बैठक से अनुपस्थितत रहने वाले अधिकारियों पर नाराजगी जताई। एसडीएम ने कहा-

एक-दो अधिकारी उनके विभाग की बैठक में गए हैं। जबकि जो नहीं आए हैं। उनसे जवाब मांगा जाएगा। एसडीएम ने अटेंडेंस लेने के निर्देश कर्मचारी को दिए।

बैठक में एसडीएम ने शिक्षा, पुलिस, लोनिवि, जपं व नप के प्रमुख कार्यों को बांटा। एसडीएम ने पुलिस को निर्देशित किया, ट्रैफिक व्यवस्था के माकूल इंतजाम किए जाएं, प्रभात फेरी के दौरान कोई भी वाहन फेरी मार्ग पर न आने पाएं। 10 वीं व 12वीं के टॉपर विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया जाएगा। शहीद के परिवार को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही जपं को मंच व बैठक व्यवस्था के लिए निर्देश दिए हैं। इस दौरान नप अध्यक्ष राजवीरसिंह बघेल ने मंच व्यवस्था पर बैठक व्यवस्था को लेकर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा, नप के पार्षदों को बैठने की माकूल व्यवस्था नहीं होती है, जिस वजह से गत वर्ष भी कई पार्षदों को खड़े रहकर कार्यक्रम में शामिल होना पड़ा, जो पार्षदों का स्थान होता, उस पर कोई ओर बैठ जाते हैं। नप अध्यक्ष की बात सुन एसडीएम ने जपं व नप को अपने जनप्रतिनिधियों की लिस्ट देने को कहा है। एक अधिकारी इसके लिए नियुक्त किया, जो उन्हें कार्यक्रम के दिन स्थान बताएगा और अन्य लोगों को बैठने से रोकेगा। उधर बीईओ सतीशचंद्र तिवारी से कहा, प्राइवेट स्कूलों को कार्यक्रम को लेकर एक बैठक या फिर पत्र के माध्यम से उन्हें रूपरेखा समझाएंगे। इस अवसर पर एसडीओपी कुलवंतसिंह, तहसीलदार व चार्ज सीएमओ जीएस पटेल, टीआई एसपीएस राघव, आरआई राजभानसिंह कुशवाह, बीआरसी सज्जनसिंह मालवीय, एमपीईबी योगेंद्र मेहता, पार्षद नरेंद्र गुप्ता, विनोद चौधरी, ओमप्रकाश परमार, देवेंद्र जोशी, राधेश्याम रेकवाल, सौदानसिंह पंवार आदि उपस्थित थे।

सोनकच्छ. बैठक में उपस्थित एसडीएम, नप अध्यक्ष सहित अन्य विभाग के कर्मचारी।

खबरें और भी हैं...