पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Khategaon News Mp News Rajkas Samaj Celebrated Sant Gadge39s Festival Decision To Run Anti De Addiction Campaign

रजक समाज ने मनाया संत गाडगे महोत्सव : नशामुक्ति अभियान चलाने का लिया निर्णय

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खातेगांव | नर्मदा तट पर भगवान सिद्धेश्वर की तीर्थ नगरी में रजक समाज की धर्मशाला में रजक समाज द्वारा संत गाडगे महाराज का 143वां जन्मोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में सभी लोगों ने एकमत होकर यह निर्णय लिया समाज में नशा मुक्ति अभियान चलाकर नशा का विरोध करेंगे और स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

रेवांचल रजक समाज धर्मशाला समिति के मीडिया प्रभारी राजू कचनारिया ने बताया, समाज के उत्थान के लिए सामाजिक कार्यक्रम के तहत विभिन्न सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन तो किया ही जाता है। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन समाज के बच्चे बच्चियों के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे समाजजनों के लिए भंडारे का आयोजन भी हुआ।

समाज के उत्थान के लिए सभी ने सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन करने का निर्णय लिया। इस अवसर पर अध्यक्ष रामदीन बछानिया, उपाध्यक्ष बलराम बाथाले, कोषाध्यक्ष डॉ. मोहन चौहान, सचिव शिवनारायण चौहान, संरक्षक विकास चौहान, मोहनदास मालवीय, निर्माण समिति मुकेश कुंरावरिया, गोविंद जलोदिया आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम सुबह 10 से शाम 6 बजे तक चला। संचालन राजू कचनारिया ने व आभार उमेश कचनारिया ने माना।

रजक समाज ने मनाया महाराज का जन्मोत्सव।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें