रजक समाज ने मनाया संत गाडगे महोत्सव : नशामुक्ति अभियान चलाने का लिया निर्णय

Dewas News - खातेगांव | नर्मदा तट पर भगवान सिद्धेश्वर की तीर्थ नगरी में रजक समाज की धर्मशाला में रजक समाज द्वारा संत गाडगे...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:15 AM IST
Khategaon News - mp news rajkas samaj celebrated sant gadge39s festival decision to run anti de addiction campaign
खातेगांव | नर्मदा तट पर भगवान सिद्धेश्वर की तीर्थ नगरी में रजक समाज की धर्मशाला में रजक समाज द्वारा संत गाडगे महाराज का 143वां जन्मोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में सभी लोगों ने एकमत होकर यह निर्णय लिया समाज में नशा मुक्ति अभियान चलाकर नशा का विरोध करेंगे और स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

रेवांचल रजक समाज धर्मशाला समिति के मीडिया प्रभारी राजू कचनारिया ने बताया, समाज के उत्थान के लिए सामाजिक कार्यक्रम के तहत विभिन्न सांस्कृतिक और धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन तो किया ही जाता है। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन समाज के बच्चे बच्चियों के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे समाजजनों के लिए भंडारे का आयोजन भी हुआ।

समाज के उत्थान के लिए सभी ने सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन करने का निर्णय लिया। इस अवसर पर अध्यक्ष रामदीन बछानिया, उपाध्यक्ष बलराम बाथाले, कोषाध्यक्ष डॉ. मोहन चौहान, सचिव शिवनारायण चौहान, संरक्षक विकास चौहान, मोहनदास मालवीय, निर्माण समिति मुकेश कुंरावरिया, गोविंद जलोदिया आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम सुबह 10 से शाम 6 बजे तक चला। संचालन राजू कचनारिया ने व आभार उमेश कचनारिया ने माना।

रजक समाज ने मनाया महाराज का जन्मोत्सव।

X
Khategaon News - mp news rajkas samaj celebrated sant gadge39s festival decision to run anti de addiction campaign
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना