• Hindi News
  • Mp
  • Dewas
  • Sonkutch News mp news rake molesting college student case registered against 5 one in custody

काॅलेज की छात्रा का रास्ता राेक की छेड़छाड़, 5 के खिलाफ प्रकरण दर्ज, एक हिरासत में

Dewas News - सांवेर स्थित शासकीय काॅलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ गुरुवार को कुछ युवकों ने उस समय छेड़छाड़ की जब वह अपनी...

Feb 15, 2020, 09:35 AM IST

सांवेर स्थित शासकीय काॅलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ गुरुवार को कुछ युवकों ने उस समय छेड़छाड़ की जब वह अपनी सहेली के साथ दो पहिया वाहन पर सवार होकर घर जा रही थी। तभी अचानक काॅलेज में पढ़ने वाले एक युवक ने अपने साथियों के साथ वैन से आकर उसका रास्ता रोककर छेड़छाड़ की।

मामले में पुलिस ने छात्रा की रिपोर्ट पर पांच आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज किया। पुलिस के अनुसार काॅलेज की कक्षा बीए प्रथम वर्ष में अध्ययनरत 19 वर्षीय छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुरुवार को वह अपनी सहेली के साथ दो पहिया वाहन पर सवार होकर अपने घर दुदलाई जा रही थी। तभी रास्ते में दोपहर ढाई बजे काॅलेज में पढ़ने वाला सादिम अपने साथी इमरान, हाशिम के साथ वैन में सवार होकर आए व वैन मेरे दाे पहिया वाहन के सामने रोककर नीचे उतरे एवं सादिम ने मेरा हाथ पकड़ा व मुझे गाड़ी में बैठाने लगा। मैंने व मेरी सहेली ने विरोध किया तो सादिम के साथियों ने मुझे धक्का देकर गाड़ी में बैठने का बोला। तभी पीछे से बाइक पर सवार होकर आरोपी भूरा व गोलू भी आ गए। इन्होंने भी हमें बोला कि चुपचाप गाड़ी में बैठ जाओ नहीं तो जान से खत्म कर देंगे। हम लोगों ने चिल्लाचोट की तब यह सभी भाग गए।

मामले में पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर से आरोपी सादिम, भूरा, गोलू, इमरान व हाशिम सभी निवासी नागझिरी सांवेर सोनकच्छ के विरुद्ध धारा 341, 354, 506, 34 का प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना