दुष्कर्म पीड़िता 7 साल की बच्ची के पलंग पर प्रसूता को भी लेटाया

Dewas News - बागली विधायक पहाड़सिंह कन्नौजे शनिवार को दुष्कर्म पीड़िता 7 साल की बच्ची को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। बच्ची...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:26 AM IST
Bagli News - mp news rape victim also lynched the child on the bed of a 7 year old girl
बागली विधायक पहाड़सिंह कन्नौजे शनिवार को दुष्कर्म पीड़िता 7 साल की बच्ची को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। बच्ची को अस्पताल प्रबंधन ने जिस पलंग पर रखा था, उसी पर एक प्रसूता और बच्चे को भी लेटा रखा था। यह देख कर विधायक बिफर गए। सिविल सर्जन और सीएमएचओ को बुलाकर जमकर झाड़ा। बोले- बच्ची बोल नहीं पा रही है तो क्या उसे मारना चाहते हो।

उदयनगर थाना क्षेत्र के गांव मगरादेह में दशहरे के दिन 7 वर्षीय बालिका के साथ उसके ही घर के समीप रहने वाले 35 वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म किया था। बच्ची को उसी रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बच्ची को देखने के लिए बागली विधायक कन्नौजे शनिवार सुबह 11 बजे जिला अस्पताल में दूसरी मंजिल पर गायनिक वार्ड में पहुंचे। बच्ची समेत पलंग पर प्रसूता व उसका बच्चा था। विधायक ने भड़कते हुए वार्ड प्रभारी कविता सरवटे को बुलाया और पूछा-क्या व्यवस्था है। सिविल सर्जन और सीएमएचओ को बुलाओ। सिविल सर्जन डाॅ. अतुल विडवई आए तो विधायक कन्नौजे बोले- बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। ऐसी बच्ची के साथ आप लोग ऐसा सलूक कर रहे हो। बोल नहीं रही है तो क्या मारना चाहते हो। सीएमएचओ को बुलाओ। करीब 15 मिनट बाद सीएमएचओ डाॅ. आरके सक्सेना आए।

विधायक कन्नौजे ने कहा-बच्ची 7 साल की है। उसके साथ दुष्कर्म हुआ है और आप लोग उसे पलंग तक नहीं दे पा रहे हो। आपको हट जाना चाहिए। आपसे इलाज नहीं हो पा रहा है तो इंदौर रैफर कर दो। महिला डाॅ. पुष्पा पवैया ने कहा बच्ची ठीक है, कोई समस्या नहीं है। उपचार दे रहे हैं। कन्नौजे ने कहा 11.30 बज गए हैं, सुबह से अभी तक चेकअप नहीं किया, क्या उपचार दे रहे हैं। काफी बहस के बाद विधायक चले गए।

जिला अस्पताल में अफसरों को खरीखोटी सुनाते विधायक कन्नौजे।

सभी पैसा मांगते हैं, 10 हजार रुपए दे चुका हूं : मोमनटोला के अमजद खान ने विधायक से कहा सर बिना पैसे का कोई काम नहीं होता। मेरी प|ी नीलोफर को डिलेवरी हुई है। दो दिन में 10 हजार रुपए दे चुका हूं। विधायक ने फिर सिविल सर्जन और सीएमएचओ से बोला आपके सामने लोग बोल रहे हैं। सीएमएचओ डाॅ. आरके सक्सेना का कहना है कन्नौजे जनप्रतिनिधि हैं। आए थे। बच्ची का उपचार ठीक चल रहा है। उसका स्थान बदल दिया है। उपचार नियमित चल रहा है। अब उसकी हालत ठीक है। पैसा लेने की मुझसे किसी ने शिकायत नहीं की।

X
Bagli News - mp news rape victim also lynched the child on the bed of a 7 year old girl
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना