युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले गया युवक, परिजन और ग्रामीणों ने दिया ज्ञापन

Dewas News - सतवास तहसील में आरआई धुर्वे को सौंपते हुए समाजजन। सतवास | पास के गांव बालिया के अजा वर्ग के ग्रामीणों ने सतवास...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:10 AM IST
satwas News - mp news the maiden was given by the young man family and villagers to seduce the woman
सतवास तहसील में आरआई धुर्वे को सौंपते हुए समाजजन।

सतवास | पास के गांव बालिया के अजा वर्ग के ग्रामीणों ने सतवास नगर के हिन्दू संगठनों के साथ मिलकर शनिवार को तहसील कार्यालय में राजस्व निरीक्षक राजेन्द्र धुर्वे को ज्ञापन सौंपा। इसमें मांग की गई कि 4 जुलाई को समाज की 23 वर्षीय युवती को एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया। उक्त युवक को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गई।

ग्रामीणों का आरोप है घटना के दस दिन बाद भी पुलिस युवक को तलाश नहीं कर पाई है। इतना ही नहीं युवक के परिजन चाकू-तलवार लेकर धमका रहे हैं। इसकी पुलिस में शिकायत भी की गई। इस पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण भी दर्ज किया, लेकिन उन्हें जमानत मिल गईं। इससे समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। यदि 24 घंटे में आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाजजन बड़ा आंदोलन करेंगे। सतवास पुलिस के अनुसार फरियादी की मांग पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली है। साथ ही फरियादी को धमकाने के आरोप में कल्ला पिता इसब खां, मान पिता इदू खां, सद्दाम पिता इसब खां व हुसैन पिता भूरू शाह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं आरोपी युवक की तलाश जारी है, उसकी गिरफ्तारी के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

X
satwas News - mp news the maiden was given by the young man family and villagers to seduce the woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना