वैन रोकी तो बोले-दुकानदार हैं, 50 हजार रु. ले जा रहे हैं, चेकिंग की तो निकले 7.35 लाख

Dewas News - निर्वाचन आयोग के निर्देश पर नकदी के परिवहन की जांच के लिए उज्जैन रोड पर बांगर में लगाई गई चौकी पर मंगलवार को एक वैन...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:20 AM IST
Sonkutch News - mp news van roki is a bole shopkeeper 50 thousand rupees moving checking out 735 lakhs
निर्वाचन आयोग के निर्देश पर नकदी के परिवहन की जांच के लिए उज्जैन रोड पर बांगर में लगाई गई चौकी पर मंगलवार को एक वैन से 7.35 लाख रुपए पकड़ाए।

बीएनपी थाना में और सिविल लाइन पुलिस के सहयोग से सेक्टर मजिस्ट्रेट पूनम तोमर और राजश्री ठाकुर वाहनों की चेंकिंग कर रही थी। दोपहर ढाई बजे एक वैन रोकी गई। पहले चालक रोक नहीं रहा था, पुलिस वालों ने इशारा किया तो वैन रोकी। चालक के समीप आगे बैठे व्यक्ति ने बोला-हम जल्दी में उज्जैन जाना है। पूनम तोमर ने कहा-नाम पता लिखाओ और जाओ। उन्होंने अपना नाम गुलाबचंद सोलंकी पिता मांगीलाल सोलंकी बताया। कहा-हाटपिपल्या रहते हैं। साड़ी की दुकान है। हमारे पास 50 हजार रु. है। उज्जैन व्यापारी को देने जा रहे हैं। चेकिंग टीम को शक हुआ तो वैन की तलाशी ली। वाहन में नोटों से भरे दो थैले निकले, जो सीट के नीचे रखे थे। नोटों को कपड़ों से लपेट के रखा था। पूनम तोमर ने बताया 50, 100, 500 और 2 हजार के नोट जब्त किए गए हैं। कुल 7 लाख 35 हजार रु. मिले हैं। इसका कोई रिकार्ड नहीं है। पूछने पर पहले उसने बताया मैं फेरी से साड़ी बेचता हूं। फिर बताया मैं हाटपिपल्या में साड़ी की दुकान करता हूं। गुलाबचंद के पास खुद की कोई आईडी नहीं थी। इसलिए रुपए जब्त कर एसडीएम जीवनसिंह रजक को अवगत कराया। प्रमाण उपलब्ध कराने पर रुपए ट्रेजरी से मिलेंगे।

इधर सोनकच्छ में 1 लाख रुपए नकद जब्त

सोनकच्छ | मंगलवार को एसएसटी चेक पाइंट दौलतपुर टीम द्वारा सघन जांच करते हुए कार क्र. एमपी 04 ई 0263 को चेक किया। चेकिंग में नकद 1 लाख रुपए वाहन चालक से बरामद किए। राशि के संबंध में उचित दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर राशि जब्त कर कोषालय में जमा करा दी गई। कार्रवाई एएसआई संजय सौराष्ट्रीय, हरीशकुमार आदि ने की।

X
Sonkutch News - mp news van roki is a bole shopkeeper 50 thousand rupees moving checking out 735 lakhs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना