• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Dhar
  • वृद्ध को टक्कर मार महिला की कार पेड़ से टकराकर पलटी, वृद्ध की मौत
--Advertisement--

वृद्ध को टक्कर मार महिला की कार पेड़ से टकराकर पलटी, वृद्ध की मौत

Dhar News - पति के साथ घर लौट रही एक महिला ने शुक्रवार देर रात एबी रोड पर राजेंद्र नगर क्षेत्र में सड़क पार कर रहे वृद्ध को टक्कर...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:00 AM IST
वृद्ध को टक्कर मार महिला की कार पेड़ से टकराकर पलटी, वृद्ध की मौत
पति के साथ घर लौट रही एक महिला ने शुक्रवार देर रात एबी रोड पर राजेंद्र नगर क्षेत्र में सड़क पार कर रहे वृद्ध को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वृद्ध 8 फीट उछलकर सिर के बल नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई। वहीं कार चला रही महिला भी संतुलन खो बैठी और उसकी कार भी पलटी खा गई। हादसे में महिला के पति को चोट आई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महिला के लाइसेंस निरस्ती के लिए भी कार्रवाई कर दी है।

राजेंद्र नगर टीआई वीपी शर्मा ने बताया कि घटना एबी रोड पर बिजलपुर फाटे के पास हुई। मृतक दयाराम पिता बलवंत खेड़े निवासी अमर पैलेस कॉलोनी है। उसके परिजन ने बताया वे किसी काम से घर से निकले थे और सड़क पार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार में आई रेपिड कार ने उसे टक्कर मार दी। कार महिला आकांक्षा सेठी (29) निवासी ट्रेजर टाउन चला रही थी। उसके साथ कार में पति रोहित सेठी भी थे।

बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद कार असंतुलित होकर पेड़ से जा टकराई।

कार में फंसी महिला और पति को सिपाही ने निकाला बाहर

घटना के वक्त महू एएसपी कार्यालय में पदस्थ सिपाही अखिलेश यादव मौके से ही गुजर रहा था। उसने घटना देख तत्काल घायलों को सड़क से साइड किया और कार में फंसी महिला और उसके पति को भी बाहर निकाला। इसी दौरान कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी भी पहुंच गए और तत्काल घायलों को उपचार के लिए भेजा। लेकिन वृद्ध दयाराम की जान नहीं बच सकी।

महिला का लाइसेंस निरस्ती के लिए भेजा

महिला का मेडिकल करवाया गया तो वह नशे में नहीं पाई गई। उसने बताया कि अंधेरा होने से वृद्ध सड़क पर नजर नहीं आया। हादसा होते ही वह भी कार से संतुलन खो बैठी और पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दब गया इस कारण उनकी कार भी पेड़ से टकराकर पलट गई। पुलिस ने आकांक्षा के खिलाफ धारा 304 ए का केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने महिला का लाइसेंस निरस्त कराने के लिए परिवहन विभाग भेजा है। टीआई शर्मा ने बताया कि महिला और उसके पति का खुद का बिजनेस है। वह होली मनाने पति के साथ दोस्तों के यहां गए थे, लेकिन घर की चाबी वहीं भूल जाने से वापस चाबी लेकर लौट रही थी, तभी हादसा हुआ। दंपती मूल रूप से जबलपुर के रहने वाले हैं।

X
वृद्ध को टक्कर मार महिला की कार पेड़ से टकराकर पलटी, वृद्ध की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..