• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Dhar
  • सड़क हादसे में फिर तीन लोगों की मौत, ट्रक ने बुजुर्ग को रौंदा, दो लोडिंग रिक्शा ने दो बाइक सवारों की
--Advertisement--

सड़क हादसे में फिर तीन लोगों की मौत, ट्रक ने बुजुर्ग को रौंदा, दो लोडिंग रिक्शा ने दो बाइक सवारों की ले ली जान

पहला हादसा सुबह 8.30 बजे बिचौली मर्दाना ब्रिज और दूसरा दोपहर 12.15 बजे पश्चिम रिंग रोड पर नर्मदा चौराहे पर हुआ ...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:25 AM IST
सड़क हादसे में फिर तीन लोगों की मौत, ट्रक ने बुजुर्ग को रौंदा, दो लोडिंग रिक्शा ने दो बाइक सवारों की
पहला हादसा सुबह 8.30 बजे बिचौली मर्दाना ब्रिज और दूसरा दोपहर 12.15 बजे पश्चिम रिंग रोड पर नर्मदा चौराहे पर हुआ

वृद्ध को स्कूटी सहित 20 फीट तक घसीटता गया ट्रक, लोगों ने पीछाकर चालक को पकड़ा

राजेंद्र नगर पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर करीब सवा 12 बजे पश्चिम रिंग रोड पर नर्मदा चौराहा के पास हादसा हुआ। वीआईपी परस्पर नगर में रहने वाले 63 वर्षीय हरिनारायण पांचाल अपनी एक्टिवा से सड़क क्रॉस कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार में आए ट्रक ने उन्हें गाड़ी सहित चपेट में ले लिया। ट्रक के अगले पहिए में गाड़ी सहित वह फंस गए फिर भी चालक ने ट्रक नहीं रोका। लोगों ने पीछा किया और रेती मंडी चौराहे पर उसे पकड़कर जमकर पीट दिया। घटना से आक्रोशित रहवासियों ने चक्काजाम भी किया। भतीजे मनीष पांचाल ने बताया कि चाचा गजरा गियर कंपनी में इलेक्ट्रिशियन के पद से रिटायर्ड थे। ब्रज विहार में वे पिताजी (बड़े भाई सत्यनारायण पांचाल) से मिलने आए थे। घर वापस लौटने के दौरान हादसे का शिकार हो गए।

घटनास्थल पर पहुंची प|ी पति का शव देख हुईं बदहवास

हादसा होते ही पुलिस ने इलाके के लोगों से मृतक की शिनाख्त करवाई और परिजन को फोन किए तो 55 वर्षीय प|ी मौके पर आ गई। हादसा देख वह बदहवास हो गई। इधर पुलिस व लोगों ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। बदहवास प|ी को पुलिस डायल 100 से अस्पताल ले गई।

घटना-

1

अंधा मोड़ होने से होते हैं हादसे, डेढ़ साल में कई दुर्घटनाएं, तीन जानें जा चुकी

अंधा मोड़ होने से होते हैं हादसे, डेढ़ साल में कई दुर्घटनाएं, तीन जानें गईं

प्लायवुड कारोबारी गिरीश मालवीय ने बताया कि जिस स्पॉट पर हादसा हुआ है। वहां डेढ़ साल में तीन लोगों की जान जा चुकी है। स्पीड ब्रेकर न होने से अधिकाशंतः हादसे होते हैं। वहीं जीतू मिश्रा ने बताया रहवासियों द्वारा कई दिनों से स्पीड ब्रेकर की मांग की जा रही है, लेकिन ब्रेकर नहीं बनाए जा रहे। रहवासी माधव पिंगले ने कहा कि प्रगति नगर मार्ग पर अंधा मोड़ होने से हादसे होते हैं उसे भी नहीं सुधारा जा रहा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर आए और रहवासियों को एक माह में स्पीड ब्रेकर बनाने का आश्वासन देकर चक्काजाम खत्म करवाया।

पश्चिम रिंग रोड पर बुधवार दोपहर को एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक वृद्ध की जान ले ली। कनाड़िया क्षेत्र में बिचौली मर्दाना ब्रिज पर इंजीनियरिंग छात्र की भी सड़क हादसे में मौत हो गई तो भंवरकुआं में लोडिंग रिक्शा की टक्कर से घायल हुए युवक ने दम तोड़ा है।

हादसे के बाद पुलिस ने अंधा मोड़ वाली एक रोड पर बैरिकेड्स भी लगा दिया। यहां स्पीड ब्रेकर भी नहीं हैं। इस कारण हादसे और ज्यादा होते हैं।

ओव्हरटेक करने में वाहन में घुसी बाइक, इंजीनियरिंग छात्र की मौत, दोस्त घायल

कनाड़िया थाना पुलिस के अनुसार दूसरी घटना बुधवार सुबह 8.30 बजे के करीब बिचौली मर्दाना ब्रिज पर हुई। 22 वर्षीय राम नरेंद्र पिता नरवल पटेल निवासी मानपुर देवास बाइक पर दोस्त बंटी के साथ फूल मंडी जा रहा था। तभी ब्रिज पर उतरने के दौरान आगे चल रहे लोडिंग वाहन को उसने ओव्हरटेक करना चाहा, लेकिन वाहन चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। रफ्तार में होने से रामनेंद्र की बाइक पीछे से वाहन में घूस गई। चेहरे व सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसके दोस्त बंटी को भी हाथ-पैर में चोट आई है। वाहन चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला। परिजन ने बताया राम नरेंद्र निजी कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की थर्ड इयर की पढ़ाई कर रहा था। बुधवार को फूल लेने के लिए बाइक से आया था। परिवार में उससे बड़ा भाई हेमंत और राजपाल हैं।

घटना-

दोस्तों के साथ 26 जनवरी को छुट्टी मनाने बाइक से गया युवक हादसे में घायल हो गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मृतक शोएब पिता जाकीर शेख(20) निवासी विजय पैलेस माणिकबाग रोड है। परिजन बताया शोएब दोस्त अहमद रजा व अन्य तीन दोस्तों के साथ अलग-अलग बाइक पर घूमने निकले थे। इंदौर-खंडवा मार्ग पर स्वामी नारायण मंदिर के पास मेन रोड पर रॉन्ग साइड आए लोडिंग रिक्शा से बाइक टकराई थी। हादसों में दोनों गंभीर घायल हुए थे। दोस्त अभी आनंद हॉस्पिटल में भर्ती है।

घटना-

लोडिंग रिक्शा की टक्कर में घायल युवक की मौत

3

2

राम नरेंद्र पटेल

X
सड़क हादसे में फिर तीन लोगों की मौत, ट्रक ने बुजुर्ग को रौंदा, दो लोडिंग रिक्शा ने दो बाइक सवारों की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..