• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Dhar
  • कासगंज में चंदन गुप्ता की हत्या का मुख्य आरोपी सलीम गिरफ्तार
--Advertisement--

कासगंज में चंदन गुप्ता की हत्या का मुख्य आरोपी सलीम गिरफ्तार

भास्कर न्यूज नेटवर्क | कासगंज यूपी के कासगंज जिले में चंदन गुप्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपी सलीम वर्की को बुधवार...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:25 AM IST
कासगंज में चंदन गुप्ता की हत्या का मुख्य आरोपी सलीम गिरफ्तार
भास्कर न्यूज नेटवर्क | कासगंज

यूपी के कासगंज जिले में चंदन गुप्ता हत्याकांड के मुख्य आरोपी सलीम वर्की को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल को प्रशासन ने कासगंज आने से रोक दिया। कलेक्टर आरपी सिंह ने कहा कि माहौल जब तक पूरी तरह सामान्य नहीं हो जाता तब तक किसी भी राजनीतिक दल को कासगंज में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। यहां हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। पुलिस अब तक 164 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। शहर में धारा 144 अभी लागू है।

इस बीच, कासगंज हिंसा से जुड़े दो और वीडियो सामने आए हैं। एक में तिरंगा यात्रा के दौरान फायरिंग करते कुछ लोग दिख रहे हैं। मुस्लिम बहुल इलाके में युवाओं का एक समूह दिखाई दे रहा है और गोलियां चलने की आवाजें भी आ रही हैं। 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा निकालते हुए चंदन गुप्ता का वीडियो भी सामने आया है। इसमें चंदन बाइक चलाते हुए दिख रहा है। इसे उसका आखिरी वीडियो माना जा रहा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

कांग्रेस नेताओं को कासगंज जाने की मंजूरी नहीं : प्रशासन ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल को कासगंज जाने से रोक दिया है। हिंसा के बाद राज बब्बर की अगुआई में एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को चंदन के परिजन से मिलने और स्थिति का जायजा लेने के लिए जा रहा था। उधर, एक दिन पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्ती से निबटा जाएगा।

विरोध में विश्व हिंदू परिषद ने निकाली तिरंगा यात्रा : कासगंज हिंसा के विरोध में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने बुधवार को आगरा और फिरोजाबाद में तिरंगा यात्रा निकाली। फिरोजाबाद में तिरंगा यात्रा को प्रशासन ने शुरू होने से पहले ही रोक दिया। विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए।

X
कासगंज में चंदन गुप्ता की हत्या का मुख्य आरोपी सलीम गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..