Hindi News »Madhya Pradesh »Dhar» फैशन शो में लवीना-प्रद्युम्न विजेता और मानसी व हर्ष उपविजेता रहे

फैशन शो में लवीना-प्रद्युम्न विजेता और मानसी व हर्ष उपविजेता रहे

तीन दिवसीय स्नेह सम्मेलन व दक्षोत्सव का समापन पुरस्कार वितरण के साथ हुआ। मुख्य अतिथि एएसपी ऐश्वर्य शास्त्री और...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 02:25 AM IST

फैशन शो में लवीना-प्रद्युम्न विजेता और मानसी व हर्ष उपविजेता रहे
तीन दिवसीय स्नेह सम्मेलन व दक्षोत्सव का समापन पुरस्कार वितरण के साथ हुआ। मुख्य अतिथि एएसपी ऐश्वर्य शास्त्री और सीएसपी सुबोध क्षोत्रिय थे। दक्ष एकेडमी के इस तीन दिवसीय आयोजन के प्रथम चरण में क्रिकेट विशेषकर छात्राओं के लिए साथ ही सितोलिया, वन मिनट स्पून रेस, बोरा रेस, जोड़ी रेस एवं अन्य रोमांचक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया। दूसरे चरण में विद्यार्थियों ने कवि सम्मेलन का आयोजन किया। इसमें अलग-अलग रस के कवि एवं कवित्रियों ने काव्य पाठ किया।

सबसे उत्कृष्ट प्रस्तुति के लिए हास्य रस के चेतन शर्मा को पुरस्कृत किया गया। काव्य पाठ के दौरान आइस्क्रीम की व्यवस्था राजू राठौर ने की। दक्षोत्सव के अंतिम दिन सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया। जिसका प्रारंभ तकनीकी पर आधारित अंताक्षरी से किया गया। जिसमें बीबीए की युक्ता, सपना, उबेद की टीम विजेता रही। पीजीडीसीए से रीमा, मेघा और लाली की टीम विजेता रही। पश्चात नृत्य गायन और नाटक मंचन का दौर चला। एकल नृत्य में अर्जुन जामलिया, समूह नृत्य में बीसीए अंतिम वर्ष की टीम, एकल गायन में आयुषी मित्तल, समूह गायन में दिग्विजय और रूपाली विजेता रहे। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सांस्कृतिक फैशन परेड थी। जिसमे विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न प्रदेशों और जातियों के दूल्हा-दुल्हन वाले परिधानों से सज्जित होकर रैंप पर प्रदर्शन किया। इसमें बीसीए के लवीना बैरागी, प्रद्युम्न मौर्य विजेता रहे। बीबीए के मानसी व हर्ष उपविजेता रहे। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में निर्णायक के रूप में जयश्री किरकिरे, श्वेता जोशी, जया दासोंधी मौजूद थी। संचालन भूपेंद्र, नेपाल, सपना, शिका गार्गी और मोहन ने किया। अतिथियों का स्वागत स्मृति चिह्न देकर संस्था निदेशक निधि जोशी, संजय अग्रवाल, शाहिद कुरैशी और नवीन राठौर ने किया। अंत में आभार नंदन जोशी ने माना।

धार. दक्ष एकेडमी के विजेता विद्यार्थियों को अतिथियों ने पुरस्कृत किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×