--Advertisement--

खाेला तो कमिश्नर के ऊपर आ गया शौचालय का दरवाजा

Dhar News - नालछा | धार पहुंचने के पहले कमिश्नर दुबे ने ग्राम गुलरझीरी में पौधारोपण के तहत लगाए गए पौधों का निरीक्षण किया।...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:25 AM IST
खाेला तो कमिश्नर के ऊपर आ गया शौचालय का दरवाजा
नालछा | धार पहुंचने के पहले कमिश्नर दुबे ने ग्राम गुलरझीरी में पौधारोपण के तहत लगाए गए पौधों का निरीक्षण किया। अधिकारी पौधे जीवित नहीं होने पर जनपद सीईओ को फटकारा और रिपोर्ट देने को कहा। पानी की उचित व्यवस्था रखने के लिए कहा। नालछा की शासकीय प्राथमिक विद्यालय कागदीपुरा का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बच्चों के साथ बातचीत की व उनसे प्रश्न भी पूछे। बच्चों द्वारा सही जवाब देने पर प्रशंसा की। शिक्षक सुभाष यादव से पढ़ाने का तरीका पूछा।

प्रशंसा करते हुए कहा ग्राम कागदीपुरा के निवासियों का बहुत बड़ा सौभाग्य है कि यादव जैसे शिक्षक इस ग्राम को मिले हैं। दुबे ने ग्राम पंचायत लुन्हेरा में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने मकानों का भी निरीक्षण किया व हितग्राहियों से चर्चा की। रास्ते में उन्होंने स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत बने शौचालयों का भी निरीक्षण किया। यहां 8 में से 6 शौचालय बंद मिले। एक शौचालय खोलने पर दरवाजा कमिश्नर पर आ गया, जिसे पास खड़े अधिकारी ने संभाला। जिला पंचायत सीईओ आरके चौधरी, सीईओ बाग हरेंद्र नारायण, एसडीएम शंकरलाल सिघाड़े आदि मौजूद थे।

शौचालय का दरवाजा खोला ऊपर ही आ गया।

X
खाेला तो कमिश्नर के ऊपर आ गया शौचालय का दरवाजा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..