विज्ञापन

बदमाशों ने खिलाड़ियाें की बस से बैग चुराए, उन पर हमला भी किया / बदमाशों ने खिलाड़ियाें की बस से बैग चुराए, उन पर हमला भी किया

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:26 AM IST

Dhar News - अहमदाबाद (गुजरात) में हुई फुटबॉल कप प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर बस से लौट रहे खिलाड़ियों का डिक्की में रखा सामान...

Rajgarh News - crooks stole a bag from the players39 bus attacked them
  • comment
अहमदाबाद (गुजरात) में हुई फुटबॉल कप प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर बस से लौट रहे खिलाड़ियों का डिक्की में रखा सामान शुक्रवार रात माछलिया घाट में अज्ञात बदमाशों ने चुरा लिया। टीम में इंदौर के 13 खिलाड़ी (लड़के), 2 कोच और सरदारपुर की 11 खिलाड़ी (लड़कियां), एक कोच एवं एक मैनेजर बस में सवार थे। घटना के बाद राजगढ़ पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टीम मैनेजर सुनीता भाभर ने बताया कि शुक्रवार रात करीबन 9.40 बजे माछलिया घाट में साई मंदिर के पास बस के आगे चल रहे ट्रक में खराबी आने से वह रुक गया। हमारी बस भी रुक गई। तभी बस में बैठी लड़कियों को डिक्की खुलने की आवाज सुनाई दी। हमने देखा तो बदमाश बैग लेकर भाग रहे थे। उन्हें देख हमने चिल्लाना शुरू किया तो बदमाश हम पर हमला करने लगे। इस पर ड्रायवर ने बस आगे बढ़ा ली। आगे जाकर हमने घाट में मौजूद पुलिस को सारी बात बताई।



जहां पुलिस के साथ वापस घटनास्थल पर पहुंचे तो हमें झाड़ियों में से दो बैग मिले। जिसके बाद हम राजगढ़ थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। बदमाश खिलाड़ियों के लगभग 30 से 35 बैग चुराकर ले गए हैं। जिनमें सभी खिलाड़ियों के ओरिजनल दस्तावेज, फुटबॉल किट, एटीएम, नकदी रुपए आदि रखे थे।

प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

राजगढ़ टीआई ब्रजेश मिश्रा ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही घाट में मौजूद पुलिस ने घेराबंदी की एवं आसपास तलाश भी की। झाड़ियों में से खिलाड़ियों के दो बैग मिले हैं। मैनेजर की रिपोर्ट पर हमने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
Rajgarh News - crooks stole a bag from the players39 bus attacked them
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन