60 साल के 40 करोड़ लोगों को हरमाह मिलेंगी पेंशन : मोदी

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:17 AM IST

Dhar News - पीएम ने प्रदेश सरकार पर हमला करते कहा- मप्र में ढाई मुख्यमंत्री बैठे हैं। वह उससे पूछते हैं। वह उसे। डेढ़ में इतनी...

Dhar News - mp news 40 million people in 60 years will get harmah pension modi
पीएम ने प्रदेश सरकार पर हमला करते कहा- मप्र में ढाई मुख्यमंत्री बैठे हैं। वह उससे पूछते हैं। वह उसे। डेढ़ में इतनी परेशानी होती है तो ढाई में क्या हाल हो रहा होगा। ट्रांसफर उद्योग से कर्मचारी परेशान है। गोरखधंधा फूल रहा है व अपराधी सिर उठा रहे हैं। तुगलक रोड पर चुनाव घोटाला देखा है। बोरे में मिले थे रुपए। वे 15 साल पुराना हिसाब भी कर रहे हैं। छात्र आवास भत्ते को तरस रहे हैं। प्रसूता बहनों को भेजा पैसा चुनाव में लगा दिया। बोले- कांग्रेसियों का दिमाग शैतानी है व घोषणाएं महामिलावटी। हाल के चुनाव में 1 से 10 तक दिनों की गिनती कर कर्ज माफ करने को कहा था। 150 दिन होने वाले हैं। वे झूठ बोलते हैं। कर्जमाफ नहीं हुआ है इसलिए उन्हें कहाे-माफ करो जाओ। शैतानी दिमाग से बिजली को लेकर भी छल किया। बिल हाफ नहीं किया बिजली हाफ कर दी।

मेरठ से अभियान की शुरुआत, खरगोन से समापन

पीएम मोदी ने मेरठ से चुनाव अभियान की शुरुआत की व खरगोन से समापन। वे बोले- मेरठ हो या खरगोन। दोनों शहर पर ध्यान कम जाता है, लेकिन वे राष्ट्रवाद की प्रेरणा देते हैं। 1857 के आंदोलन में बिगुल बजा तो अंग्रेजों के खिलाफ कई सैनिक आए। यहां से आदिवासी योद्धा भीमा नायक ने नेतृत्व किया। मप्र, राजस्थान व गुजरात की सीमा मानगढ़ के गोविंद गुरु ने अंग्रेजों को लोहे के चने चबवाए। उनके स्मारक पर जरूर जाता हूं।

प्रचार के अंतिम दिन इंदौर में शिवराज ने लालवानी के लिए रोड शो किया, संघवी ने व्यापारियों से की अपील

शिवराज का कांग्रेस पर तंज- इन्वर्टर खरीद लें क्योंकि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है

भास्कर संवाददाता | इंदौर

लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के पक्ष में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा क्षेत्र चार में रोड शो किया। वे शाम 5 बजकर 5 मिनट पर सराफा चौराहे पर रोड शाे में शामिल हुए और करीब 50 मिनट बाद 5.55 बजे सीतलामाता बाजार में रोड शो खत्म कर उतरकर चले गए। शिवराज ने अघोषित बिजली कटौती पर तंज कसते हुए व्यापारियों से कहा वे इन्वर्टर खरीद लें, क्योंकि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। उन्होंने पूछा कि क्या आपको 24 घंटे बिजली मिल रही है? व्यापारियों ने कहा कि नहीं मिल रही। फिर शिवराज बोले कि कांग्रेस की बिजली बार-बार झटके मार रही है। उन्होंने कहा कि इस बार लखन की अयोध्या से कांग्रेस की लंका का दहन होगा।



प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने 80 वचन नहीं झूठ का पुलिंदा तैयार किया था। इसमें से एक भी वचन पूरा नहीं हुआ। कमलनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए।

तीन बजे से शुरू हुआ रोड शो, सारे व्यापारिक क्षेत्रों में पहुंचा

रोड शो 3 बजे नृसिंह बाजार स्थित बद्रीनारायण मंदिर से दोपहर तीन बजे आरंभ हुआ। तब महापौर मालिनी गौड़, लालवानी के साथ सतीश शर्मा, नानूराम कुमावत, कमल वाघेला सहित अन्य नेता थे।

कार्यकर्ता लगा रहे थे नारे- मैं भी चौकीदार हूं

- रोड शो में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता चौकीदार की वेशभूषा में चल रहे थे, वे नारे लगा रहे थे, मैं भी चौकीदार हूं।

- व्यापारियों ने जगह-जगह केसरिया पताकाएं लगा रखी थीं।

- गोलू शुक्ला ने मंच से बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया। भाजपा नेता शंकर यादव और कई पार्षद मौजूद थे।

व्यापारियों के बीच पहुंचे पंकज संघवी, बोले- आपकी हर समस्या का करवाऊंगा निराकरण

भास्कर संवाददाता | इंदौर

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संघवी व्यापारिक क्षेत्रों में पहुंचे। उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट की अपील की। साथ ही कहा कि एक मौका दीजिए। आपकी हर समस्या का निराकरण करवाऊंगा।

संघवी ने दोपहर 2 बजे सीतलामाता बाजार से प्रचार शुरू किया। क्लॉथ मार्केट, सांठा बाजार, इतवारिया बाजार, मारोठिया, बर्तन बाजार होते हुए वे सराफा पहुंचे। प्रचार खत्म होने से आधे घंटे पहले सराफा थाने के सामने नुक्कड़ सभा भी की। यहां माैजूद उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि जब सराफा व्यापारियों ने 45 दिन की हड़ताल की थी, तब हमने (कांग्रेस) ने आपका साथ दिया था। अब भी सभी व्यापारियों के साथ रहेंगे।





सभी समस्याओं का निराकरण करने अाैर लड़ने के लिए हमेशा मौजूद हैं। आप सभी लोग अपना एक वोट कांग्रेस को दीजिए। हमें एक बार आजमा लीजिए। उन्होंने कहा इस चुनाव में अबकी बार मोदी सरकार नहीं, अबकी बार कांग्रेस सरकार होगा। संघवी ने कहा कि 39 साल से लोगों की सेवा कर रहा हूं। लोगों के सुख-दु:ख में हमेशा साथ रहा हूं अौर रहूंगा। मुझे एक मौका दीजिए। इस मौके पर विनय बाकलीवाल, सुरजीतसिंह चड्ढा, सुरेश मिंडा, गिरधर नागर आदि मौजूद थे।

Dhar News - mp news 40 million people in 60 years will get harmah pension modi
X
Dhar News - mp news 40 million people in 60 years will get harmah pension modi
Dhar News - mp news 40 million people in 60 years will get harmah pension modi
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543