• Hindi News
  • Mp
  • Dhar
  • Dhar News mp news a conspiracy was hatched in ujjain39s prison 4 lakhs were robbed from businessmen along with colleagues after coming out on parole

उज्जैन की जेल में रची थी साजिश, पैरोल पर बाहर आकर साथियों के साथ व्यापारी से लूटे 4 लाख

Dhar News - मामला 6 नवंबर की शाम 4 बजे का है। कार सवार बदमाशों ने जीराबाद के किराना व्यापारी को निशाना बनाकर 4 लाख रु. की लूट की थी।...

Nov 11, 2019, 07:56 AM IST
मामला 6 नवंबर की शाम 4 बजे का है। कार सवार बदमाशों ने जीराबाद के किराना व्यापारी को निशाना बनाकर 4 लाख रु. की लूट की थी। जीराबाद के किराना व्यापारी अनुज राजेंद्र जैन के साथ घटना हुई थी। जैन गंधवानी स्थित बैंक से राशि निकाल कर बाइक से अपने घर जीराबाद लौट रहे थे। बैंंक से निकलते ही कार सवार बदमाश पीछे लग गए थे। काफी दूर तक पीछा कर अंतरसुंभा के यहां चलती बाइक के सामने कार अड़ाकर व्यापारी जैन को गिराया। इसके बाद बदमाश बाइक के हैंडल पर टंगा रुपए से भरा बैग छीन कर भाग निकले थे। सूचना मिलते ही जीराबाद पुलिस चौकी के जवानों ने कार का पीछा भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली थी। मामले में गंधवानी पुलिस ने लूट का केस दर्ज कर जिलेभर में नाकेबंदी कराई थी। बाद में सायबर सेल की मदद से आरोपियों को धर दबोचा। व्यापारी जैन ने बैंक से 6 लाख रु. निकाले थे। इस राशि में से गंधवानी के दो व्यापारियों को 2 लाख रु. का भुगतान किया था। शेष 4 लाख रु. लेकर जीराबाद लौट रहे थे।

भास्कर ने पहले ही दिन बताया था कार में सवार थे चार बदमाश

जिस कार से बदमाशों ने वारदात की थी, उसमें चार बदमाश थे। भास्कर ने घटना के दिन ही बता दिया था कि वारदात में कार सवार चार बदमाश थे। जिस कार से बदमाशों ने वारदात की थी उसके नंबर भी नहीं थे। ऐेसे में गंधवानी पुलिस ने सायबर सेल की मदद ली थी। जिससे आरोपियों को पकड़ा गया है।

कैबिनेट मंत्रियों के क्षेत्र में ही बदमाश कर रहे लूट व चोरी : कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार व सुरेंद्रसिंह बघेल के क्षेत्र में ही बदमाश लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अब तक इस क्षेत्र में कई वारदातें हुई हैं। जिसमें से कई अनसुलझी हैं तो कई का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस लूट का एक खुलासा करती है तब तक बदमाश दूसरी वारदात कर रहे।

हम आज करेंगे खुलासा


X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना