सेना प्रमुख जनरल रावत बाेले- पीओके में एक्शन..

Dhar News - सेना प्रमुख जनरल रावत बाेले- पीओके में एक्शन.. उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि घाटी में शांति स्थापित करने के...

Sep 13, 2019, 07:10 AM IST
सेना प्रमुख जनरल रावत बाेले- पीओके में एक्शन..

उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि घाटी में शांति स्थापित करने के लिए वहां के निवासी सुरक्षा बलाें अाैर प्रशासन काे एक माैका दें। उन्होंने तीस साल तक आतंकवाद झेला है। अब उन्हें शांति प्रक्रिया काे एक माैका देना चाहिए। इसके बाद ही उन्हें पता चलेगा कि शांति प्रक्रिया से उन्हें क्या मिलेगा। इतने वर्षों तक यह चीजें इन्हें नहीं मिली हैं।’ उल्लेखनीय है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान काे चेतावनी देते हुए कहा था कि उनके साथ अब कोई भी बातचीत सिर्फ पीओके को लेकर ही होगी। गृह मंत्री अमित शाह ने भी 6 अगस्त को लोकसभा में विपक्ष के सवालों पर कहा था कि पीओके के लिए हम जान भी दे देंगे।

मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से अागे...

उन्होंने कहा, स्थिति नाजुक जरूर है, पर ऐसा करके सत्ताधारी हमारा मनोबल नहीं तोड़ सकते। यह वह समय है जब यह स्पष्ट हो जाएगा कि राष्ट्र को मजबूत करने के लिए कांग्रेस की ही विचारधारा चाहिए। अब यह भी साफ है कि आज जो लोग पार्टी में हैं, वह कांग्रेस की उन्नति में अपना भी भविष्य देखते हैं। सोनिया ने कहा कि अब लोगों को सड़क पर जाकर आंदोलन के रास्ते पर चलना होगा।

बाइक पर गोद में लिए बच्चे को भी माना जा...

सूत्राें के अनुसार नया मोटर वाहन कानून लागू होने से पहले भी बच्चा तीसरी सवारी माना जाता था। लेकिन कोई गाइडलाइन नहीं थी। कई संगठनों ने इस बारे में गाइडलाइन जारी करने की मांग की है। अब लाेगाें काे ज्यादा जुर्माने के साथ ही लाइसेंस सस्पेंड हाेने का डर है। मंत्रालय के एक अधिकारी का कहना है कि अभी तक आईएसआई मार्का हेलमेट पहनने का सिर्फ सुझाव दिया जाता है, लेकिन गुणवत्ता का कोई नियम नहीं है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए अब इसके मानक भी तय किए जाएंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना