बंद हो चुके रेस्त्रां में सीसीटीवी बंद समझ चोरी करने पहुंचा, उसी कैमरे में कैद हुआ आरोपी

Dhar News - राऊ में एक रेस्त्रां में एक युवक ने वहीं काम करने वाली महिला के पति के साथ चोरी की। रेस्त्रां काफी समय पहले बंद हो...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
Dhar News - mp news cctv arrives in closed restaurant to steal understanding accused in same camera
राऊ में एक रेस्त्रां में एक युवक ने वहीं काम करने वाली महिला के पति के साथ चोरी की। रेस्त्रां काफी समय पहले बंद हो चुका है, इसलिए चोर को लगा कि सीसीटीवी कैमरे भी बंद हो गए होंगे, लेकिन उसी कैमरे में कैद होने से वह पकड़ा गया।

एएसपी प्रशांत चौबे के अनुसार घटना राऊ थाना क्षेत्र के एजे फूड्स भोजनालय (मामाजी कॉम्प्लेक्स) एबी रोड पर हुई। फरियादी देवेंद्रसिंह पिता प्रेमसिंह ठाकुर निवासी स्वास्तिक विहार ने शिकायत की थी कि उसने एक साल पहले रेस्त्रां शुरू किया था। घाटा होने पर कुछ दिन बाद बंद कर दिया और पूरा सामान ऊपर वाले कमरे में रख भोपाल चला गया। जब लौटा तो सामान चोरी हो चुका था। शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी जांचे। इसमें कैद हुलिए के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया। इनके नाम नीरज (29) पिता चंद्रशेखर चौरे निवासी किशनगंज और राकेश (49) पिता रतिलाल निवासी महू हैं। नीरज ने ही भोजनालय में सीसीटीवी कैमरे लगाए थे और उसी में वह कैद हो गया था। वहीं राकेश की प|ी इस रेस्त्रां में काम करती थी।

X
Dhar News - mp news cctv arrives in closed restaurant to steal understanding accused in same camera
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना