• Hindi News
  • Mp
  • Dhar
  • Dhar News mp news competition in digvijay and kailash who will wear a hat hug laughed a lot

दिग्विजय और कैलाश में कॉम्पीटिशन, कौन किसे टोपी पहनाएगा... गले मिले... खूब ठहाके भी लगाए

Dhar News - इंदौर। बुधवार को ग्रेटर कैलाश रोड पर संसदीय स्थायी समिति के दौरे के वक्त कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय...

Jan 16, 2020, 07:21 AM IST
Dhar News - mp news competition in digvijay and kailash who will wear a hat hug laughed a lot
इंदौर। बुधवार को ग्रेटर कैलाश रोड पर संसदीय स्थायी समिति के दौरे के वक्त कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह और भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय जुदा अंदाज में मिले। कैलाश को देखते ही सिंह ने कहा, आइये विजयवर्गीयजी, तो विजयवर्गीय उनसे बॉस कहते हुए मिले। यहां सांसदों का सम्मान टोपी पहनाकर किया था। सिंह ने अपनी टोपी विजयवर्गीय को पहना दी। विजयवर्गीय ने उसे फिर से सिंह को पहनाने की कोशिश की तो पहले उन्होंने मना कर दिया, लेकिन तीन बार की मनुहार के बाद वे राजी हो गए।

राजनीति में सब जायज़ है... एक-दूसरे को कलाकार-बंटाधार कहने वाले..

4 जनवरी को दिग्विजय बोले थे- ये उनका (विजयवर्गीय) कसूर नहीं है। बचपन से ही हिंसा-नफरत का रास्ता सिखाया गया, उसी से ये राजनीति करते आए हैं। कलाकार जी (विजयवर्गीय) हताश और भटके हुए हैं।

विस चुनाव में बोले थे कैलाश-

वे (दिग्विजय) तो मिस्टर बंटाढार हैं। उनकी हकीकत पूरा प्रदेश जानता है। 10 साल जब वे मुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने कोई काम नहीं किया। मध्य प्रदेश को गर्त में ढकेला।

स्मार्ट सिटी के काम देखने आई संसदीय समिति, आदर्श रोड-ट्रेंचिंग ग्राउंड देख लौटी

शहरी विकास संबंधी अध्ययन के लिए गठित संसदीय स्थायी समिति पहले दौरे पर बुधवार को इंदौर पहुंची। समिति को स्मार्ट सिटी के तीन प्रमुख कार्य बियाबानी की पहली सड़क, सीपी शेखर नगर गार्डन और होलकर छत्री का दौरा करना था, लेकिन सदस्य 7 करोड़ में तैयार आदर्श रोड और ट्रेंचिंग ग्राउंड देखने के बाद सीधे बैठक में चले गए। बैठक में स्वच्छता की तो तारीफ की, पर अमृत और प्रधानमंत्री आवास योजना में पिछड़ने पर सवाल उठाए।



इससे जुड़े सवालों पर प्रमुख सचिव बोले- प्रधानमंत्री आवास योजना में पिछड़ना हमारी दुखती रग है।

X
Dhar News - mp news competition in digvijay and kailash who will wear a hat hug laughed a lot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना