• Hindi News
  • Mp
  • Dhar
  • Dhar News mp news for social unity and brotherhood muslim society decided not to take out the procession

सामाजिक एकता और भाईचारे के लिए मुस्लिम समाज ने लिया जुलूस न निकालने का निर्णय

Dhar News - शनिवार को अयोध्या मसले को लेकर आए फैसले के बाद सिंघाना के मुस्लिम समाज के लोगों ने शांति और भाईचारे के साथ सामाजिक...

Nov 10, 2019, 07:41 AM IST
शनिवार को अयोध्या मसले को लेकर आए फैसले के बाद सिंघाना के मुस्लिम समाज के लोगों ने शांति और भाईचारे के साथ सामाजिक एकता का संदेश देते हुए 10 नवंबर को मिलादुन्नबी का जुलूस नहीं निकालने का निर्णय लिया। समाजजन ने अपने निर्णय से प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत कराया। हालांकि इस दिन जुलूस के लिए उन्होंने पूर्व में ही अनुमति ले ली थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद समाजजन ने जुलूस निरस्त करने को लेकर प्रशासन के अधिकारियों से भेंट की।

मुस्लिम जमात सिंघाना द्वारा मिलाद-उन-नबी का जुलूस जो रविवार को निकाला जाना था, उसे न निकलने को लेेकर समाजजन पंचायत भवन में एकत्रित हुए। जमात ने नायब तहसीलदार जितेंद्र भावसार एवं चौकी प्रभारी अभिषेक जाधव के समक्ष यह बात रखी ताकि ग्राम में सामाजिक एकता बनी रहे। एकता बनाए रखने के लिए इस प्रकार का निर्णय लेने की मंशा जाहिर की। अधिकारियों से चर्चा कर बताया। अधिकारियों ने उनकी भावनाओं के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। इस अवसर पर मुस्लिम जमात के सदर जफरुद्दीन खान, नायब सदर असलम खान, सिराज भाई, जुबेर भाई, शहजाद भाई, असलम खान, बरकत खान, छोटा मामा व अन्य समाजजनों ने सहमति दी। इस पहल पर समाज में भी प्रसन्नता का वातावरण है।

अधिकारियों को ज्ञापन सौंपते मुस्लिम समाजजन।

रात नौ बजे तक नहीं हो सका जुलूस के समय को लेकर निर्णय : धार में 10 नवंबर को निकाले जाने वाले मिलादुन्नबी के जुलूस को लेकर देर शाम को पुलिस कंट्रोल रूम में बैठक की गई। इसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग एकत्रित हुए। रात करीब नौ बजे तक भी जुलूस के समय को लेकर कोई निर्णय नहीं हो सका था। इस बैठक में अपर कलेक्टर, सिटी मजिस्ट्रेट, सीएसपी, डीएसपी कोतवाली टीआई सहित अन्य अधिकारी शामिल हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना