• Hindi News
  • Mp
  • Dhar
  • Dhar News mp news jitu soni a woman who has been wandering for 6 years complained of grabbing a house of 40 lakhs

6 साल से भटक रही महिला, जीतू सोनी पर 40 लाख का मकान हड़पने की शिकायत

Dhar News - जीतू की 20 संपत्ति चिह्नित, पहले दो बंगले करेंगे कुर्क मानव तस्करी और गैंगरेप समेत कई मामलों में फरार सवा लाख...

Jan 16, 2020, 07:20 AM IST
Dhar News - mp news jitu soni a woman who has been wandering for 6 years complained of grabbing a house of 40 lakhs
जीतू की 20 संपत्ति चिह्नित, पहले दो बंगले करेंगे कुर्क

मानव तस्करी और गैंगरेप समेत कई मामलों में फरार सवा लाख के इनामी आरोपी जीतू सोनी की 20 संपत्तियों को पुलिस ने नगर निगम की मदद से चिह्नित किया है। इनमें से दो बंगले जो जीतू सोनी के नाम पर मिले हैं, उन्हें जल्द ही पुलिस कुर्क करेगी।

डीआईजी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया जीतू सोनी की गिरफ्तारी के हरसंभव प्रयास पुलिस कर रही है। उसके खिलाफ कोर्ट से फरारी व गिरफ्तारी वारंट भी जारी करवा चुके हैं। थाना एमआईजी में हनी ट्रैप कांड में फंसे निगम के इंजीनियर हरभजन सिंह द्वारा दर्ज मामले में जीतू सोनी को 13 जनवरी तक कोर्ट में या थाने में हाजिर होना था, लेकिन वह नहीं हुआ। धारा 82 सीआरपीसी में उसके खिलाफ हाजिर होने की उद्घोषणा हमने करवाई थी, लेकिन 14 जनवरी तक भी उसका पता न चलने पर अब पुलिस ने धारा 83 सीआरपीसी में उसकी संपत्ति कुर्की के लिए दोबारा कोर्ट को जानकारी दी है। कोर्ट ने अगली तारीख 25 जनवरी तय की है।

मानव तस्करी, गैंगरेप में फरार है जीतू सोनी

भाई की संपत्ति भी कुर्क होगी

डीआईजी मिश्र ने ये भी स्पष्ट किया कि पुलिस का टारगेट सिर्फ जीतू सोनी नहीं, उसके भाई महेंद्र सोनी और हुकुम सोनी भी हैं, इसलिए इनकी करीब 20 संपत्तियों को चिह्नित किया है। कोर्ट द्वारा दी गई तारीख तक ये हाजिर नहीं होते हैं तो इनकी भी संपत्ति कुर्क करेंगे। फिलहाल जीतू सोनी के नाम पर दो बंगले और जो भी प्रॉपर्टी है, वह कुर्क होगी।

इंदौर | जीतू सोनी के खिलाफ आजाद नगर मूसाखेड़ी निवासी महिला ने 40 लाख के मकान पर कब्जे की शिकायत की है। महिला का आरोप है कि जीतू सोनी के साथ उदय ठाकुर और दीपक यादव ने उसके मकान पर कब्जा किया और बेघर कर दिया। 6 साल से वह 600 से ज्यादा आवेदन पुलिस अधिकारियों व थाने में दे चुकी है। नीतू पिता विनय वर्मा ने बताया अमन नगर मूसाखेड़ी में उनका 20 बाय 40 का एक मकान था। 2014 में जीतू सोनी व उसके साथी उदय पैलेस होटल के मालिक उदय ठाकुर व दीपक यादव ने कब्जा कर लिया।

X
Dhar News - mp news jitu soni a woman who has been wandering for 6 years complained of grabbing a house of 40 lakhs
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना